• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • Pawan Singh का Bhojpuri Song 'आरा में दोबारा' रिलीज होते ही उड़ाया गर्दा, Megha Shah की अदाओं ने लूटी महफिल!

Pawan Singh का Bhojpuri Song 'आरा में दोबारा' रिलीज होते ही उड़ाया गर्दा, Megha Shah की अदाओं ने लूटी महफिल!

Pawan Singh और Megha Shah का गाना 'आरा में दोबारा' (Ara Me Dobara) का वीडियो.

Pawan Singh और Megha Shah का गाना 'आरा में दोबारा' (Ara Me Dobara) का वीडियो.

Bhojpuri Song: भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) और एक्ट्रेस मेघा शाह (Megha Shah) का गाना 'आरा में दोबारा' (Ara Me Dobara) का वीडियो यूट्यूब पर जारी कर दिया गया है. गाना रिलीज होते ही इंटरनेट पर छा गया है. देखिए...

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    भोजपुरी पावरस्टार (Bhojpuri Actor) पवन सिंह (Pawan Singh) का बहुचर्चित गाना ‘आरा में दोबारा’ (Ara Me Dobara) का वीडियो यूट्यूब (youtube Video) पर रिलीज कर दिया गया है. फैंस को इस गाने के वीडियो का बेसब्री से इंतजार था. वीडियो से पहले इस गाने को ऑडियो में रिलीज किया गया था. तभी दर्शक अपने चहेते स्टार के इस गाने को लेकर काफी एक्साइटेड थे. अब इसका वीडियो रिलीज होते ही इंटरनेट पर गर्दा उड़ा रहा है.

    भोजपुरी गाना (Bhojpuri gaana) ‘आरा में दोबारा’ के वीडियो को मां अम्मा फिल्म्स के यूट्यूब चैनल पर जारी किया गया है. इस गाने को आज ही के दिन रिलीज किया गया है. वीडियो रिलीज होते ही इंटरनेट पर छा गया है. इसे महज चंद घंटों में साढ़े चार लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है और इतना ही नहीं इसे एक लाख के करीब लाइक्स भी मिल चुके हैं. गाने में मेघा शाह का बोल्ड अंदाज (Megha Shah Bold look) देखने के लिए मिल रहा है, जो कि दर्शकों का दिल जीत रहा है. वहीं, पवन सिंह का टशन तो कमाल का दिखाया गया है. इसमें उन्हें दबंग दिखाया गया है. उनकी दबंगई और मेघा की अदाएं लोगों को दिल जीत रही है. इनके बीच कमाल की कैमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है. बता दें कि ये गाना एक आइटम नंबर है.

    पवन सिंह का गाना (Pawan Singh gaana) ‘आरा में दोबारा’ को उन्होंने खुद गाया है और इसमें उनका साथ पुनीता प्रिया ने दिया है और वीडियो एक्ट्रेस मेघा शाह (Megha Shah) पर फिल्माया गया है. इसके लिरिक्स विक्की विशाल ने लिखे हैं और म्यूजिक प्रियाशू सिंह ने दिया है. वीडियो का डायरेक्शन रवि पंडित ने किया है. कोरियोग्राफर रितिक आरा हैं. इस गाने का वीडियो काफी शानदार है.

    बता दें कि एक्ट्रेस मेघा शाह का भोजपुरी का ये दूसरा म्यूजिक वीडियो (Music Video) है. इससे पहले वो खेसारी लाल यादव (Khesari lal yadav) के गाने ‘बस कर पगली’ (Bas kar Pagli) में नजर आ चुकी हैं. इसमें उन्होंने उनकी धोखेबाज गर्लफ्रेंड का रोल प्ले किया था. खैर, अपना म्यूजिक वीडियो रिलीज होने से पहले एक्टर ने एक्ट्रेस को लाइव वीडियो के जरिए लोगों से इंट्रोड्यूज करवाया था. अपने लाइव वीडियो में उन्होंने उन्हें फैंस की ‘भाभी’ बताया था. इनका मजेदार वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज