Home /News /entertainment /

Pawan Singh का Bhojpuri Song 'गांव के दशहरा' ने उड़ाया गर्दा, लाखों में मिले व्यूज, यूट्यूब पर कर रहा ट्रेंड

Pawan Singh का Bhojpuri Song 'गांव के दशहरा' ने उड़ाया गर्दा, लाखों में मिले व्यूज, यूट्यूब पर कर रहा ट्रेंड

Pawan Singh का Bhojpuri Song 'गांव के दशहरा' हुआ वायरल.

Pawan Singh का Bhojpuri Song 'गांव के दशहरा' हुआ वायरल.

भोजपुरी एक्टर पवन सिंह (Pawan Singh) और एक्ट्रेस सौम्या पांडेय का म्यूजिक वीडियो 'गांव के दशहरा' (Gaon Ke Dashahra) रिलीज किया जा चुका है. उनका ये वीडियो वायरल हो रहा है. इसे दर्शकों की ओर से शानदार रिस्पांस मिल रहा है. देखिए वीडियो...

अधिक पढ़ें ...

    भोजपुरी के पावरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) अपनी फिल्मों और गानों के लिए जाने जाते हैं. वो जब भी आते हैं तो धमाल ही मचा देते हैं. अब उनका नया म्यूजिक वीडियो यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है. उस गाने के बोल ‘गांव के दशहरा’ (Gaon Ke Dashahra) है. इस गाने को भक्तिभाव से रिलीज किया गया है. सभी कलाकार देवी की भक्ति में लीन दिख रहे हैं. उनका वीडियो वायरल हो रहा है. इसे तीन दिन में लाखों व्यूज मिल चुके हैं.

    भोजपुरी गाना ‘गांव के दशहरा’ के वीडियो को वेव म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इस गाने को दर्शकों की ओर से शानदार रिस्पांस मिल रहा है. फैंस इसे जमकर लाइक, शेयर और कमेंट्स कर रहे हैं. इस गाने के वीडियो एक्ट्रेस सौम्या पांडेय पर फिल्माया गया है. एक्ट्रेस का इसमें साड़ी में ट्रैडिशनल लुक देखने के लिए मिल रहा है, जो कि दर्शकों का दिल जीत रहा है. वीडियो में वो पवन सिंह की पत्नी का रोल प्ले कर रही हैं. दोनों कलाकार एक साथ बेहद प्यारे लग रहे हैं. इनके बीच कमाल की कैमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है. वहीं, एक्टर भी कुर्ते में जच रहे हैं. उनके वीडियो को रिलीज किए हुए तीन दिन हुए हैं और इसे अब तक ढाई मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और एक लाख से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. इतना ही नहीं उनका गाना यूट्यूब पर पांचवे नंबर पर ट्रेंड कर रहा है.

    गाना ‘गांव के दशहरा’ को जहां पवन सिंह ने गाया है वहीं, इसके लिरिक्स सुमित सिंह चंद्रवंशी ने लिखे हैं. गाने को सौम्या पांडेय पर फिल्माया गया है. गाने के म्यूजिक डायरेक्टर छोटे बाबा बसही ने किया है. वीडियो का निर्देशन रवि पंडित ने किया है. रवि पंडित अपनी इसी कलाकारी के लिए जाने जाते हैं. वो निर्देशक होने के साथ-साथ एक्टर हैं. इसे कोरियोग्राफर रितिक आरा ने कोरियोग्राफ किया है. म्यूजिक अरेंज मोहित मौर्या ने किया है.

    बहरहाल, अगर पवन सिंह के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो वो इन दिनों फिल्म ‘बॉस’ (Boss) में काम कर रहे हैं. इसमें वो एक्टर महेश मांजरेकर (Mahesh Manjrekar) के साथ मूवी की शूटिंग कर रहे हैं. इसके अलावा नवरात्रि के मौके पर उनके कई म्यूजिक वीडियो रिलीज किए जा चुके हैं. इससे पहले उनका नवरात्रि गीत स्मृति सिन्हा (Smriti Sinha) के साथ रिलीज हुआ था. उनका गाना ‘भूखsबू जे नवमी’ का वीडियो जारी किया गया था.

    Tags: Bhojpuri Songs 2021, Pawan singh, Pawan singh new song

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर