'कोई बात नहीं ओ बेवफा' में दिखा पवन सिंह का नया अंदाज, रूठी प्रेमिका को मनाते दिखे भोजपुरी सुपरस्टार

'कोई बात नहीं ओ बेवफा' में दिखा पवन सिंह का नया अंदाज, रूठी प्रेमिका को मनाते दिखे भोजपुरी सुपरस्टार
पवन सिंह का यह गाना यूट्यूब पर खूब देखा जा रहा है. (photo credit: youtube/GMJ - Global Music Junction - Bhojpuri)

इन दिनों पवन सिंह (Pawan Singh) का 'कोई बात नहीं ओ बेवफा' (Koi Baat Nahi O Bewafa) ट्रेड कर रहा है. Youtube पर गाने को अभी तक 1 करोड़ 80 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 6, 2020, 5:55 AM IST
  • Share this:
मुंबई: भोजपुरी स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) किसी परिचय के मोहताज नहीं है. फैंस में उनकी दिवानगी उनके गानों से ही पता चल जाती है. वो जब भी कोई गाना लेकर आते हैं तो वह देखते देखते ही लोगों के बीच चर्चा बन जाता है. पवन सिंह (Pawan Singh Song) का हर गाना लाखों व्यूज पाता है. इन दिनों उनका 'कोई बात नहीं ओ बेवफा' (Koi Baat Nahi O Bewafa) ट्रेड कर रहा है. अपने ज्यादातर गानों जहां पवन सिंह मस्ती के अंदाज में देखे जाते थे वहीं इसमे उनका एक अलग ही रूप देखने को मिल रहा है. पवन सिंह के इस गाने की खास बात यह है कि इसमें उनका आशिक मिजाज भी उनके फैंस को देखने को मिला. इसमें वे एक्ट्रेस मधु शर्मा (Madhu Sharma)को अपने प्यार के लिए मनाते हुए दिख रहे हैं.

यह कहानी ऐसे दो कपल के बीच में जहां एक लड़का एक लड़की से प्यार करता है और उसे अपने प्यार की सच्चाई साबित करने और मनाने में लगा हुआ है. पवन सिंह (Pawan singh Hit Songs) के इस गानें को जमकर लोगों ने पसंद किया और इसे रिलीज हुए एक महीन ने ही हुए हैं और इसे दो करोड़ व्यूज हांसिल होने वाले हैं. इससे समझा जा सकता है कि लोगों किस कदर पवन सिंह के गानों को पसंद करते हैं. 'कोई बात नहीं ओ बेवफा' गाने को ग्लोबल म्यूजिक जंक्शन के यूट्यूब चैनल पर जून के महीने में रिलीज किया गया था.





इस गाने को पवन सिंह और प्रियंका सिंह ने आवाज दी है जबकि इसे म्यूजिक आजाद सिंह और सजन मिश्रा ने दिया है. पवन सिंह अपने फैंस के लिए हर महीने नए गानें लेकर आते हैं और हर एक गाने पर फैंस का खूब प्यार बरसता है. इस गाने ने एक बार फिर से साबित कर दिया है कि वे भोजपुरी इंडस्ट्री की एक पहचान हैं. पवन सिंह के गानों ने इससे पहले भी कई बार हिट गाने दिए हैं. हाल ही सावन के और देशभक्ति से संबंधित कई गाने उन्होंने रिलीज किए हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज