यूट्यूब पर छाया पवन सिंह का 'मीठा मीठा बथे कमरिया हो' गाना, देखकर आप भी हो जाएंगे मदमस्त

यूट्यूब पर छाया पवन सिंह का 'मीठा मीठा बथे कमरिया हो' गाना, देखकर आप भी हो जाएंगे मदमस्त
(photo credit: screen grab from youtube/Worldwide Records Bhojpuri)

पवन सिंह भोजपुरी (Pawan Singh Songs) कलाकारों की उन लिस्ट में सबसे ऊपर आते हैं जिनके गाने एवरग्रीन हिट रहते हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 13, 2020, 5:51 AM IST
  • Share this:
मुंबई: स्टार कलाकार पवन सिंह (Pawan Singh) भोजपुरी इंडस्ट्री के आईकॉन स्टार हैं. वो जब भी किसी गाने या फिर मूवी को साइन करते हैं तो उसका हिट होना पहले से ही तय माना जाता है. शायद इसी वजह से पवन सिंह को इंडस्ट्री का हिट मशीन कहा जाता है. पवन सिंह भोजपुरी (Pawan Singh Songs) कलाकारों की उन लिस्ट में सबसे ऊपर आते हैं जिनके गाने एवरग्रीन हिट रहते हैं. इन दिनों सोशल मीडिया में पवन सिंह का एक गाना 'मीठा मीठा बथे कमरिया हो' Mitha Mitha Bathe Kamariya जमकर देखा जा रहा है और इसी वजह से यह यूट्यूब पर लगातार ट्रेंड पर भी बना हुआ है.

पवन सिंह के इस गाने को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी म्यूजिक कंपनी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल 23 मई को रिलीज किया गया था और रिलीज के तीन महीने के अंदर ही करोड़ों व्यूज मिल चुके हैं. अब तक इस गानें को 90 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. एक महीने में नौ करोड़ से ज्यादा व्यूज बताते हैं कि पवन सिंह का भोजपुरी इंडस्ट्री में क्या जलवा है. मार्च से लेकर जून तक देश में लॉकडाउन था ऐसे में लोगों ने पवन सिंह के गानों को खूब एन्ज्वाय किया और पवन सिंह भी इस दौरान अपने फैंस के लिए कई सारे हिट गाने लेकर आए.

ये भी पढ़ेंः ज्यादा उम्र में मां बनीं ये सेलिब्रिटीज, खूब इंजॉय किया प्रेग्‍नेंसी पीरियड



इस गानें में पवन सिंह के साथ एक्ट्रेस डिम्पल सिंह (Dimple Singh) भी हैं. डिम्पल और पवन की जोड़ी को खूब पसंद किया जा रहा है. यह पहला मौका नहीं है जब पवन सिंह और डिम्पल के गाने को इतना पसंद किया जा रहा है. पवन सिंह को भोजपुरी सिनेमा का सुपर स्टार कहा जाता है और उन्होंने इंडस्ट्री हजारो सुपरहिट गाने दिए हैं. भोजपुरी फैंस को पवन सिंह और डिंपल की कमेस्ट्री खूब पसंद आती है.


हाल ही पवन सिंह का एक और गाने ने सोशल मीडिया में धूम मचाई है. गाने के बोल हैं 'माठा भी पिऊंगा फूक के' इस गाने को पवन सिंह और प्रियंका सिंह ने अपनी आवाज दिया था. यह पवन का यह गाना मई में आया था और इसे भी अभी तक तीन करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज