लाइव टीवी

इस लड़की के ख्यालों में डूबे पवन सिंह, 2 करोड़ लोगों ने देखा धमाकेदार भोजपुरी गाना

News18Hindi
Updated: March 20, 2020, 7:16 AM IST
इस लड़की के ख्यालों में डूबे पवन सिंह, 2 करोड़ लोगों ने देखा धमाकेदार भोजपुरी गाना
पवन सिंह का भोजपुरी गाना

पवन सिंह (Pawan Singh) का एक पुराना भोजपुरी गाना (Bhojpuri Song) खूब पसंद किया जा रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 20, 2020, 7:16 AM IST
  • Share this:
मुंबई. भोजपुरी (Bhojpuri) सिनेमा में पवन सिंह (Pawan Singh) की फैन फॉलोइंग लगातार बढ़ती ही जा रही है. आए दिन पवन सिंह किसी न किसी वजह से चर्चा में बने रहते है. उनकी फिल्में तो बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई करती ही हैं और इसके साथ ही यूट्यूब पर आने वाला कोई भी गाना तेजी से व्यूज़ बटोरना शुरू कर देता है. ऐसे में हाल ही में उनका एक पुराना भोजपुरी गाना जबरदस्त वायरल हो रहा है. इस गाने में पवन सिंह किसी लड़की के ख्यालों में खोए हुए हैं.

भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह का ये गाना 2017 में रिलीज़ हुआ एक गाना बहुत लोकप्रिय हो रहा है. इस गाने को Youtube पर जबर्दस्त हिट मिल रहे हैं. फिल्म 'सत्या' के इस गाने 'Muhawa Odhani Se Bandh Ke' में पवन सिंह का स्टाइल लोगों को बहुत पसंद आ रहा है और शायद यही कारण है कि Youtube पर ये गाना 2 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया है. यहां देखें ये भोजपुरी वीडियो-



अरुण बिहारी के लिखे इस गाने में पवन सिंह और निधि सिंह दिखाई दे रही हैं. पवन को इस गाने में कोई हीरोइन मिली नहीं है और वो कल्पना कर रहे हैं कि वो जल्दी ही अपनी प्रेमिका को पा लेंगे.



वैसे सत्या फिल्म में अक्षरा सिंह ही पवन सिंह के साथ नज़र आई थीं. लेकिन इस गाने में पवन सिंह अक्षरा के साथ नहीं बल्कि निधि के साथ नज़र आ रहे हैं. सत्या फिल्म पवन सिंह की जबर्दस्त एक्शन फिल्म में से एक है और इस फिल्म में पवन सिंह ने अक्षरा के साथ लीड रोल किया है. ये फिल्म पवन और अक्षरा सिंह की लड़ाई से पहले शूट की गई थी. कभी भोजपुरी सिनेमा की सबसे हिट जोड़ी मानी जाने वाली ये जोड़ी अब एक दूसरे के साथ काम करना पसंद नहीं करती है.

ये भी पढ़ें- पति के निधन के बाद एक्ट्रेस ने किया इमोशनल पोस्ट, बोलीं- जल्द मिलेंगे

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 20, 2020, 7:16 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर