लॉकडाउन के बीच पवन सिंह ने पूरी की इस फिल्‍म की शूटिंग, जल्द मचाएंगे धमाल

फिल्‍म 'चांदनी' में पवन सिंह के साथ निधि झा नजर आने वाली हैं.

भोजपुरी फिल्‍म 'चांदनी (Chandani)' में पवन सिंह (Pawan Singh) और निधि झा (Nidhi Jha) के साथ बृजेश त्रिपाठी और दीपक सिन्‍हा भी फिल्‍म की मुख्‍य भूमिका में नजर आने वाले हैं.

  • Share this:
    मुंबई. भोजपुरी सुपरस्‍टार पवन सिंह (Pawan Singh) और निधि झा (Nidhi Jha) स्‍टारर भोजपुरी फिल्‍म 'चांदनी (Chandani)' बनकर तैयार है. यह भोजपुरी की पहली ऐसी फिल्‍म है, जो लॉकडाउन में बनी है. इस फिल्‍म की शूटिंग भी एक ही शेड्यूल में मुंबई और पटना में हुई है. इस दौरान कोरोना से बचाव के लिए सरकार द्वारा जारी गाइड लाइंस का विशेष ध्‍यान रखा गया, तब जाकर यह फिल्‍म पूरी हुई है.

    पवन सिंह और निधि की जोड़ी
    फिल्‍म 'चांदनी' में पवन सिंह और निधि झा के साथ बृजेश त्रिपाठी और दीपक सिन्‍हा भी फिल्‍म की मुख्‍य भूमिका में नजर आने वाले हैं. फिल्‍म का निर्माण माधुरी फिल्‍म्‍स के बैनर तले हुआ है, जिसकी प्रस्‍तुति मां अंबा फिल्‍म्‍स और फ्युचर विज इंटरटेंमेंट द्वारा की गई है. फिल्‍म के म्‍यूजिक डायरेक्‍टर छोटे बाबा हैं और पीआरओ रंजन सिन्‍हा हैं.







    क्या कहना है पवन सिंह का?
    फिल्‍म को लेकर पवन सिंह ने बताया कि लॉकडाउन के बीच फिल्‍म की शूटिंग करना आसान नहीं था. फिर भी हमने कोशिश की और एक ही शेड्यूल में फिल्‍म को पूरा किया. यह फिल्‍म बेहद अच्‍छी और इंटरटेनिंग बनी है. दर्शकों को भी फिल्‍म पसंद आएगी. गाने भी फिल्‍म के शानदार हैं. देश में जब सिनेमाघर खुलेंगे, उसके बाद यह फिल्‍म रिलीज होगी. उम्‍मीद है दर्शकों का प्‍यार और दुलार हमें खूब मिलेगा.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.