होम /न्यूज /मनोरंजन /Viral Video: पवन सिंह ने डिंपल सिंह को कहा 'नाजायज साली' तो खीज गई एक्ट्रेस, जानें क्या दिया जवाब

Viral Video: पवन सिंह ने डिंपल सिंह को कहा 'नाजायज साली' तो खीज गई एक्ट्रेस, जानें क्या दिया जवाब

Viral Video: पवन सिंह ने डिंपल सिंह और कल्लू को कहा नाजायज साला-साली!

Viral Video: पवन सिंह ने डिंपल सिंह और कल्लू को कहा नाजायज साला-साली!

Pawan Singh Controversial Statement: भोजपुरी एक्टर पवन सिंह (Pawan Singh) का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उन्हें क ...अधिक पढ़ें

भोजपुरी सिनेमा के पावरस्टार कहे जाने वाले एक्टर पवन सिंह (Pawan Singh) इन दिनों लगातार कॉन्ट्रोवर्सी में बने हुए हैं. इस बीच वो कभी पर्सनल लाइफ तो कभी खेसारी लाल यादव के साथ विवादों की वजह से छाए हुए हैं. ऐसे में अब एक बार फिर से वो विवाद का हिस्सा बनते हुए नजर आ रहे हैं. इस बार वो कोई पर्सनल और खेसारी को लेकर नहीं बल्कि भोजपुरी एक्ट्रेस डिंपल सिंह को नाजायज साली कहने पर लोगों के निशाने पर आ गए हैं.

दरअसल, यूट्यूब पर अरविंद अकेला कल्लू और डिंपल सिंह (Arvind Akela Kallu-Dimple Singh Video) का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें देखने के लिए मिल रहा है कि दोनों किसी स्टेज के लिए गए हैं और इस दौरान एक्ट्रेस पवन सिंह को वीडियो कॉल पर लेती हैं. तभी दोनों में बातचीत का सिलसिला शुरू होता है और इसी बीच पावरस्टार भोजपुरी एक्ट्रेस को नाजायज साली कहते हैं. पवन कहते हैं कि ‘डिंपल के भाई के शादी में हम ना आ पइनी ह माफ करिहा लोग. इस पर एक्ट्रेस कहती हैं कि ‘सब लोग तो माफ कर देगा लेकिन मैं माफ नहीं करूंगी.’ इस पर पवन कहते हैं कि ‘तू हमके मत माफ करिहा तू हमार साली हउ नू’. एक्ट्रेस फिर जवाब देती हैं कि ‘शादी में आए नहीं यही प्यार है ना’ फिर पावरस्टार कहते हैं कि ‘तू हमार नाजायज साली हऊ’. डिंपल इस पर एकदम तिलमिला जाती हैं और दांत पीस कर कहती हैं ‘चुप रहिए’.

इसके साथ ही जब फोन अरविंद अकेला कल्लू थामते हैं तो इस पर पवन उन्हें भी कहते हैं कि ‘का रे साला’. एक्टर ने कल्लू के साथ इन शब्दों का इस्तेमाल आम बोलचाल की भाषा में किया है. इस पर फौरन कल्लू कहते नजर आते हैं कि ‘सब देख रहे हैं’. इस वीडियो पर लोगों के खूब रिएक्शन आ रहे हैं, जो बवाल का रूप लेता दिखाई दे रहा है.

Pawan Singh Controversial Statement

अगर यूजर्स के रिएक्शन्स की बात की जाए तो एक ने लिखा, ‘इस वीडियो में कोई गलत बोला तो देखो कैसे बोल रहे हैं’. दूसरे ने लिखा, ‘गजब बेइज्जती बा भाई’. तीसरे ने लिखा, ‘ई पावरस्टार हैं बोले के तमीज ना बा’. चौथे ने लिखा, ‘पियक्कड़ा कहां बा रे’. इसके साथ ही एक अन्य ने लिखा, ‘कल्लू को साला बोले और मंदे मंदे मुस्कुरा रहे हैं वो क्या बात है’. इसी तरह इस वीडियो पर लोग खूब आपत्ति जता रहे हैं और जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. इस वीडियो पर बवाल मचता दिखाई दे रहा है.

" isDesktop="true" id="5012397" >

पवन सिंह के सितारे गर्दिश में
गौरतलब है कि पवन सिंह के सितारे इन दिनों गर्दिश में हैं. वाइफ ज्योति सिंह (Pawan Singh Wife jyoti Singh Controversy) से विवाद का उनके करियर पर असर पड़ता नजर आ रहा है. उन्हें अभय सिन्हा के लंदन वाले प्रोजेक्ट से बाहर कर दिया गया है और खेसारी की एंट्री हो गई है. इसके बाद काफी बवाल भी मचा था. पवन फैंस ने खेसारी को इसके लिए काफी ट्रोल भी किया था. उनके परिवार और बेटी के नाम पर लोग गाने बनाने लगे थे. इस पर खेसारी लाइव आए थे और उन्होंने गुस्सा निकाला था. अगर उनकी आने वाली फिल्मों की बात की जाए तो इसमें फिल्म ‘कईसे हो जाला प्यार’ शामिल है, जिसका ट्रेलर वीडियो भी हाल ही में रिलीज किया गया था. अब इसकी रिलीज का लोगों को बेसब्री से इंतजार है. इसमें उनके अपोजिट आपको काजल राघवानी (Kajal Raghwani) नजर आने वाली हैं.

Tags: Bhojpuri, Bhojpuri superstar pawan singh, Pawan singh

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें