Home /News /entertainment /

pawan singh divorce power star controversy with khesari lal and affair with akshara singh bhojpuri mogi

Pawan Singh Divorce: खेसारी लाल से विवाद, पहली पत्नी के सुसाइड बीच थी अक्षरा सिंह संग अफेयर की चर्चा; जानिए

जानिए पवन सिंह की लाइफ के विवाद

जानिए पवन सिंह की लाइफ के विवाद

पवन सिंह अक्सर अपने म्यूजिक वीडियो के जरिए सराहे जाते हैं. उन्होंने भोजपुरी इंडस्ट्री को कई गाने दिए हैं लेकिन पावर स्टार की रियल लाइफ में काफी उथल-पुथल रहती है. इन दिनों वे दूसरी पत्नी संग तलाक को लेकर चर्चा में हैं.

    भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) में ‘लॉलीपॉप लागेलु’ (lollypop Lagelu) फेम सिंगर पवन सिंह (Pawan Singh) अक्सर अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहते हैं. कभी वे विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं कभी किसी एक्ट्रेस संग अफेयर से. फिलहाल वे अपनी दूसरी पत्नी से तलाक को लेकर चर्चा में हैं. जानकारी के अनुसार, पावर स्टार ने आरा फैमिली कोर्ट में तलाक की अर्जी लगा दी है जिसके बाद गुरुवार (28 अप्रैल) को पत्नी ज्योति सिंह पहुंचीं. हालांकि, इस दौरान पवन सिंह नहीं पहुंचे. अब बताया जा रहा है कि भोजपुरी स्टार की पेशी हुई जिसके बाद कोर्ट ने 26 मई की तारीख तय की है. बहरहाल, यहां हम पवन सिंह की पर्सनल लाइफ में हुए विवादों पर गौर फरमाते हैं.

    छोड़खानी के भी लग चुके आरोप
    पवन सिंह ने भले ही भोजपुरी इंडस्ट्री में एक मुकाम हासिल कर लिया हो लेकिन विवादों से उनका शुरू से नाता रहा है. उनके बारे में कहा जाता है कि वे 3 हीरोइनों के साथ अफेयर (Pawan Singh Affairs) में रह चुके हैं और 2 शादियां बार शादियां की है. इतना ही नहीं उन पर एयर होस्टेस संग छेड़खानी जैसे गंभीर आरोप भी लगाए चुके हैं. वे अपने इंडस्ट्री के कई लोगों के साथ विवादों से घिरे रहे. इनमें अक्षरा सिंह, खेसारी लाल यादव, रानी चटर्जी जैसे बड़े नाम हैं.

    अक्षरा सिंह के साथ विवाद
    अक्षरा सिंह ने पवन सिंह के साथ रिलेशनशिप को लेकर भी बात की थी. उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि ‘मैं पवन सिंह के साथ रिलेशनशिप में थी. लेकिन उनके साथ अनुभव बहुत ही खराब रहा. जब मुझे उनकी शादी के बारे में पता चला तो मैंने किनारा कर लिया और अपने काम पर फोकस करना शुरू कर दिया था. लेकिन बाद में मुझे उनके चमचों ने सोशल मीडिया पर गंदी-गंदी गालियां दी और कई म्यूजिक कंपनी को मेरे गाने न रिलीज करने को कहा. यहां तक उन्हें मेरी बढ़ती लोकप्रियता से समस्या होने लगी थी.’ अभिनेत्री का आरोप है कि उन्होंने मुझे धमकियां दी थीं और मुझे मेंटली हैरेस किया. अक्षरा और पवन रिलेशनशिप में तब आए जब उनकी पहली पत्नी ने सुसाइड कर लिया था. इसके बाद वो अकेले हो गए थे. हालांकि, इनके रिलेशन का अंत बुरे मोड़ पर हुआ.

    रानी चटर्जी संग विवाद
    वहीं एक बार रानी चटर्जी ने इंटरव्यू में बिना किसी का नाम लिए खुलासा किया था कि वो किसी भोजपुरी स्टार के साथ दो माह तक रिलेशनशिप में थीं. लेकिन, वो उनका शोषण करता था और साथ मारपीट करता था. इसलिए एक्ट्रेस ने ब्रेकअप कर लिया था. इसके बाद इसमें भी पवन और रानी का ही नाम जोड़ा गया था. हालांकि, बाद में पवन सिंह ने रानी चटर्जी का नाम लेते हुए कहा था कि जिंदगी में गलतफहमी किसी को हो जाती है, जो अब दूर हो गई है. पवन सिंह ने आगे कहा कि एक समय ऐसा था जब हमने सोच लिया था कि जीवन में उनके साथ कभी काम नहीं करूंगा और ना वो मेरे सामने आएंगी ना मैं उनके सामने जाऊंगा. हालांकि, गलतफहमी दूर हुई और उन्हें लगा कि पवन सिंह सही है.

    खेसारी- पवन सिंह का विवाद
    खेसारी लाल यादव के साथ भी पवन सिंह का विवाद है. दोनों स्टार अक्सर अपने-अपने स्टारडम को लेकर पब्लिकली बोलते दिखे हैं. पावर स्टार खुद को भोजपुरी इंडस्ट्री का बेस्ट मानते हैं तो वहीं खेसारी उन्हें गानों के जरिए जवाब देते भी दिखे. इस मामले पर अक्षरा ने भी जवाब दिया था और कहा था स्टारडम पचाना सबसे बस की बात नहीं. उन्होंने कहा था कि स्टारडम पचाना सीखना है तो रवि किशन और मनोज तिवारी के पास जाकर सीखिए. उनका समय खत्म नहीं हुआ है. वो आज तक काम कर रहे हैं. वो सिर्फ भोजपुरी और भारत में काम नहीं करते बल्कि दुनियाभर में लोग उन्हें जानते हैं. इसके आगे अक्षरा ने कहा कि आज हर जगह रवि किशन जी भोजपुरी को सम्मान दिला रहे हैं. उनके लेवल पर जाकर देखिए चार गाना हिट क्या हो गए तो एक-दूसरे को गाली दे दिए. अभिनेत्री ने कहा था जिनके एक दो गाने हिट होते हैं वो खुद को भगवान समझने लगते हैं और सब पर राज करने की कोशिश करते हैं.

    Tags: Bhojpuri, Bhojpuri superstar pawan singh, Pawan singh

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर