VIDEO: पवन की फिल्म का DJ Song ने तोड़े कई रिकॉर्ड्स, 26 करोड़ से ज्यादा यूजर्स ने देखा चांदनी सिंह का सोलो डांस

पवन सिंह की को-स्टार का सोलो परफॉर्मेंस वायरल

पवन सिंह की को-स्टार का सोलो परफॉर्मेंस वायरल

भोजपुरी स्टार पवन सिंह (Bhojpuri Star Pawan Singh) की फिल्म क्रैक फाइटर सितंबर 2019 में रिलीज हुई थी लेकिन इसका गाना अब भी खूब पसंद किया जा रहा है. गाने में एक्ट्रेस चांदनी सिंह (Chandni SIngh) का सोलो परफॉर्मेंस करोड़ों दर्शकों का दिल जीत रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 22, 2021, 2:30 PM IST
  • Share this:
भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) ना सिर्फ अपने अभिनय बल्कि सिंगिंग के जरिए भी करोड़ों दिलों में अपनी जगह बना चुके हैं. पवन सिंह (Pawan Singh Bhojpuri Songs) का हर वीडियो सोशल मीडिया (Social media) पर धूम मचा रहा है. भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) में पवन सिंह (Pawan Singh Movies) वो स्टार हैं जो पर्दे पर सनी देओल (Sunny Deol) जैसी फाइटिंग के एक्शन सीन करते देखे जाते हैं और रोमांस में वे किंग खान (Shahrukh Khan) को टक्कर देते हैं. हाल के दिन में पवन सिंह के होली गीत काफी पंसद किए जा रहे हैं लेकिन इसी बीच उनकी फिल्म के कुछ पुराने गाने भी वायरल हो रहे हैं. पवन की फिल्म 'क्रैक फाइटर' (Crack Fighter) का गाना 'देखे खातिर तरसे इयार' (Dekhe Khatir Tarse Iyaar) ने यूट्यूब (Youtube) पर तहलका मचाया हुआ है.

पवन सिंह की फिल्म का गाना 'देखे खातिर तरसे इयार' (Dekhe Khatir Tarse Iyaar) को भोजपुरी सिनेमा की मशहूर सिंगर प्रियंका सिंह (Priyanka Singh) ने आवाज दी है. गाने के जरिए न सिर्फ पवन ने खेसारी लाल को टक्कर दी है बल्कि तमाम बॉलीवुड सिंगर के गानों को भी पछाड़ दिया है. इस गाने ने रिकॉर्डतोड़ Views हासिल किए हैं. इसे अब तक 26 करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं. अगर आप इस गाने यूट्यूब लिंक पर कमेंट करेंगे तो देखेंगे एक साल बाद यूजर्स इस पर कमेंट कर पवन की तारीफ कर रहे हैं. गाना 18 सितंबर 2019 को रिलीज Wave Dj Dhamaka यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ था जिसे अब भी लोग देखना पसंद कर रहे हैं.

Youtube Video





इस गाने को जाहिद अख्तर ने लिखा है और म्यूजिक छोटे बाबा ने दिया है. गाने डीजे पार्टी पर बेस्ड है जिसमें एक्ट्रेस चांदनी सिंह का सोलो डांस काफी पसंद किया जा रहा है. खास बात ये है कि इस गाने में ना तो पवन सिंह की आवाज है और ना ही वे खुद परफोर्म करते दिखते हैं, बावजूद इसके फैंस उनकी तारीफ कर रहे हैं. दरअसल, इस गाने को रिलीज के वक्त आगे यूट्यूब चैनल ने टाइटल में पवन सिंह का गाना लिख दिया और फिर क्या भोजपुरी दर्शक इस पर जबरदस्त क्लिक की बौछार करने लगे. बहरहाल, जो भी हो इस गाने पर एक्ट्रेस ने कमाल का फरफॉर्मेंस किया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज