पावरस्टार पवन सिंह ने धनंजय तिवारी को दिया ब्रेक, जानिए किस फिल्म से करेंगे डायरेक्टोरियल डेब्यू!

पावरस्टार पवन सिंह ने धनंजय तिवारी को दिया ब्रेक, जानिए किस फिल्म से करेंगे डायरेक्टोरियल डेब्यू

पावरस्टार पवन सिंह ने धनंजय तिवारी को दिया ब्रेक, जानिए किस फिल्म से करेंगे डायरेक्टोरियल डेब्यू

पावरस्टार पवन सिंह (Power Star Pawan Singh) इस बार अपने काम के साथ दूसरों की मदद करने के लिए भी चर्चा में हैं. उन्होंने धनंजय तिवारी (Dhananjay Tiwari) को बतौर डायरेक्टर पहला ब्रेक दिया है. वो भोजपुरी फिल्म ‘न्यू इंडिया- बोलता भी है और ठोकता भी है’ से निर्देशन की शुरुआत (Directorial Debut) करेगें.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 9, 2021, 12:44 PM IST
  • Share this:
भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) ने डेब्यू डायरेक्टर धनंजय तिवारी (Dhananjay Tiwary) को भोजपुरी फिल्म 'न्यू इंडिया - बोलता भी है और ठोकता भी है' (New India- Bolta Bhi Hai, Thokta Bhi Hai) को डायरेक्ट करने के लिए पहला ब्रेक दिया है. इसकी घोषणा फिल्म का पोस्टर लांच कर की गई. हाल ही में वाराणसी में भोजपुरी फिल्म ‘हमार स्वाभिमान’ (Hamar Swabhimaan) की शूटिंग पूरी की गई है. उसी सेट से कई भोजपुरी फिल्मों में असोसिएट डायरेक्टर रह चुके धनंजय तिवारी के बतौर निर्देशक नई पारी शुरू करने की घोषणा की गई.

बताया जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग जल्द शुरू की जाएगी, जिसके निर्माता एनआरआई राम शर्मा और गया राज हैं. फिल्म का निर्माण राम शर्मा फिल्म प्रोडक्शन और निभा फिल्म मगध बिहार के बैनर तले किया जाएगा. लीड रोल में पवन सिंह नजर आएंगे. बाकी अन्य कलाकारों के नाम की घोषणा अभी नहीं हुई है.

गौरतलब है कि धनंजय तिवारी लंबे समय से एसोसिएट डायरेक्टर रहे हैं और कई फिल्मों में अपना काम दिखा चुके हैं. वो 'हमार स्वाभिमान' मूवी में भी बतौर एसोसिएट डायरेक्टर काम कर रहे हैं. उन्हें मिले इस मौके पर धनंजय ने पवन सिंह को धन्यवाद देते हुए कहा कि उनके सपोर्ट के बिना ये संभव नहीं था. साथ ही उन्होंने निर्देशक चंद्रभूषण मणि, डीओपी व निर्देशक देवेंद्र तिवारी का भी आभार व्यक्त किया.

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के प्रतापगढ़ और वाराणसी में स्वाभिमान की शूटिंग पूरी करते ही नई फिल्म न्यू इंडिया का मुहूर्त पोस्टर लांच किया गया. इस आकर्षक पोस्टर में पवन सिंह का दमदार अवतार दिखाई दे रहा है. साथ ही एक दमदार सब टायटल ‘न्यू इंडिया - बोलता भी है और ठोकता भी है’ दर्शकों का ध्यान खींच रहा है.
'स्वाभिमान' की हात कें तो इसमें पवन सिंह, अंजना सिंह और डिंपल सिंह लीड रोल में हैं, जो राम शर्मा फिल्म प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बन रही है. बता दें राम भारतीय मूल के पोलैंड निवासी हैं और निर्देशक चंद्रभूषण मणि हैं. जबकि डीओपी देवेंद्र तिवारी और एसोसिएट डायरेक्टर धनंजय तिवारी हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज