पवन सिंह का होली सॉन्ग 'बबुनी तेरे रंग में'15 मार्च को आ रहा है, बॉलीवुड तड़के के साथ मचेगा धमाल

बॉलीवुड तड़के के साथ मचेगा धमाल

बॉलीवुड तड़के के साथ मचेगा धमाल

भोजपुरी स्‍टार पवन सिंह (Bhojpuri Star Pawan Singh) का नया होली सॉन्ग (Holi Song) ‘बबुनी तेरे रंग में’ (Babuni Tere Rang Mein) 15 मार्च को रिलीज होगा. आज इसका फर्स्‍ट लुक भी आउट कर दिया गया है, जिसकी जानकारी पवन सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट डालकर दी. बॉलीवुड के तड़के के साथ में ये उनका पहला गाना है इसलिए ये बेहद खास है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 12, 2021, 5:35 PM IST
  • Share this:
होली (Holi) के चलते एक के बाद एक भोजपुरी गाने (Bhojpuri Song) रिलीज होते जा रहे हैं. भोजपुरी स्‍टार पवन सिंह (Bhojpuri Star Pawan Singh) का नया होली सॉन्ग (Holi Song) का भी ऐलान हो गया है. उनका स्‍पेशल होली सॉन्ग ‘बबुनी तेरे रंग में’ (Babuni Tere Rang Mein) 15 मार्च को रिलीज होगा. ये जानकारी आज पवन सिंह ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट से दी. वो इस गाने के साथ पहली बार बॉलीवुड के दिग्‍गज म्‍यूजिक डायरेक्‍टर सलीम सुलेमान (Salim–Sulaiman) के साथ मिलकर धमाल मचाने वाले हैं. गाने का शूट जोर शोर से चल रहा था, जिसकी कुछ फोटोज पिछले दिनों सामने आई थीं. पवन और सलीम दोनों ही अपने इस प्रोजेक्‍ट को लेकर खासा एक्‍साइटेड हैं. आज इसका फर्स्‍ट लुक भी आउट कर दिया गया है, जिसपर कुछ ही मिनट में हजारों लाइक्स आ गए थे.

बॉलीवुड तड़के के साथ मचेगा धमाल


पवन सिंह ने गाने का ‘बबुनी तेरे रंग में’ का फर्स्‍ट लुक इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर शेयर कर लिखा ‘आ रहे हैं..‘बबुनी तेरे रंग में’ के साथ 15 मार्च को आप सभी के बीच में’.. शेयर करते ही सोशल मीडिया पर गाने के फर्स्‍ट लुक को शानदार रिस्‍पांस मिल रहा है. गाने में पवन सिंह के साथ त्रिधा चौधरी नजर आ रही हैं. हमेशा की तरह फैंस गाने के टॉप वन ट्रेंडिंग करने की कामना करने लगे. एक फैन लिख रहा है कि पोस्टर ने ही बवाल कर दिया, सोचो गाना आएगा तब क्या होगा. वहीं एक लिख रहा है फिर से रिकॉर्ड बनाने को तैयार हैं गाना.

बता दें पवन सिंह के अब तक जितने भी होली के गाने आये हैं, सभी जल्दी ही मिलियन क्‍लब में शामिल हो गए.  उनके होली सॉन्ग की खासियत ये है कि वो आज भी लोगों के दिलों पर राज करते हैं. लेकिन बॉलीवुड के तड़के के साथ में ये उनका पहला गाना है इसलिए ये बेहद खास है. अब देखना होगा  इनकी जोड़ी को लोग कितना पसंद करते हैं. ‘बबुनी तेरे रंग में’ इस गाने के लिए पवन सिंह ने शरवी यादव के साथ प्‍लेबैक सिंगिंग की है. म्‍यूजिक सलीम सुलेमान का है और लिरिक्‍स डॉ सागर ने लिखे है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज