भोजपुरी स्टार पवन सिंह ने अक्षरा सिंह-नीलकमल सिंह से जुड़े विवाद पर किया कमेंट? कहा- 'मैं किसी से नहीं डरता'

पवन सिंह सोशल मीडिया पर हाल ही में लाइव आए और अपने फैंस से खास बातचीत की

पवन सिंह सोशल मीडिया पर हाल ही में लाइव आए और अपने फैंस से खास बातचीत की

पवन सिंह (Pawan Singh) ने अपने लाइव वीडियो में भोजपुरी (Bhojpuri) इंडस्ट्री से जुड़े कई मुद्दों पर बात की. उनके फैंस ये अंदाजा लगा रहे हैं कि भोजपुरी सुपरस्टार ने इशारे-इशारे में नीलकमल सिंह (Neelkamal Singh) और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) से जुड़े विवाद पर टिप्पणी की है. आप भी देखिए Video

  • Share this:

भोजपुरी (Bhojpuri) के पावर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) अपने दमदार अभिनय और गजब के अंदाज से लोगों के दिलों में राज करते हैं. पवन के गाने भोजपुरी इंडस्ट्री में धूम मचाते हैं और उनकी फिल्में ब्लॉकबस्टर साबित होती हैं. पवन भोजपुरी (Pawan Singh Bhojpuri) के साथ-साथ पूरे भारत में जाना-पहचाना चेहरा बन चुके हैं. उन्हें हजारों, लाखों लोगों का बहुत प्यार मिल चुका है. हाल ही में पवन सिंह ने फेसबुक पर लाइव (Pawan Singh Facebook Live) आ कर अपने फैंस से बातचीत की और भोजपुरी इंडस्ट्री से जुड़े कई मुद्दों पर भी चर्चा की.

पवन सिंह ने अपने लाइव वीडियो में सबसे पहले फैंस का शुक्रिया अदा किया जिन्होंने उनके गाने 'पुदीना ऐ हसीना' (Pudina Ae Haseena) को इतना सफल बनाया कि गाना यूट्यूब पर म्यूजिक लिस्ट में टॉप पर ट्रेंड कर रहा है. गाने को लाखों व्यूज मिल चुके हैं. अपने लाइव वीडियो में पवन सिंह ने गाने की गीतकार, संगीतकार से भी लोगों का परिचय कराया. पवन ने कहा कि उनके हर गाने को लोग खूब प्यार दे रहे हैं. इस लाइव वीडियो में पवन ने फैंस के कमेंट का भी जवाब दिया और उनसे काफी बातचीत की.

अक्षरा सिंह-नीलकमल सिंह विवाद पर की टिप्पणी?

पवन सिंह ने अपने लाइव वीडियो में भोजपुरी इंडस्ट्री से जुड़े कई मुद्दों पर बात की. पवन सिंह ने कहा कि इन दिनों भोजपुरी इंडस्ट्री में काफी बदलाव आ गया है. पवन के एक फैन ने कहा कि भोजपुरी इंडस्ट्री में दिन पर दिन गंदगी बढ़ती जा रही है. इस बात पर पवन ने सहमती जताते हुए कहा- "जिन कलाकारों को आप पसंद करते हैं उन्हें पसंद करिए मगर किसी और की बुराई करना, टीका-टिप्पणी करना ठीक नहीं है. इससे भोजपुरी इंडस्ट्री का विकास नहीं हो रहा है." पवन सिंह ने अपने वीडियो में कहा कि हम लोग ऐसा माहौल बनाएं कि सब परिवार की तरह रहें.

पवन ने फेसबुक लाइव में कहा- "मैंने एक जन का गाना सुना जिन्होंने मेरे ऊपर गाना बनाया है. अब अगर तुम्हारे मन में पवन सिंह को गाली दे कर ही मजा आता है तो आप उसी में खुश रहो. ऐसा नहीं है कि मैं कुछ नहीं बोलता तो मैं डरता हूं. मैं किसी से नहीं डरता हूं. मैं सिर्फ ऊपरवाले से, माता-पिता से, गुरू और मेरे ऑडियंस से डरता हूं. और किसी से मुझे डर नहीं लगता." पवन सिंह की इन बातों से ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि वो नीलकमल सिंह (Neelkamal Singh) के अक्षरा सिंह (Akshara Singh) पर गाए अश्लील गाने (Neelkamal Singh Vulgar Song) पर टिप्पणी कर रहे हैं. पवन सिंह ने अंत में कहा कि सामने वाले की मां, बेटी के बारे में कुछ नहीं कहना चाहिए. हर बेटी हमारी बेटी है, हर मां हमारी मां है और हर बहन हमारी बहन है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज