Home /News /entertainment /

अक्षरा से ब्रेकअप के बाद दुखी हैं पवन सिंह, इस वीडियो पर उठ रहे हैं सवाल

अक्षरा से ब्रेकअप के बाद दुखी हैं पवन सिंह, इस वीडियो पर उठ रहे हैं सवाल

अक्षरा से ब्रेकअप के बाद दुखी हैं पवन सिंह, इस वीडियो पर उठ रहे हैं सवाल

अक्षरा से ब्रेकअप के बाद दुखी हैं पवन सिंह, इस वीडियो पर उठ रहे हैं सवाल

भोजपुरी गाना (Bhojpuri songs) 'लॉलीपॉप लागेलू' गाने वाले सिंगर पवन सिंह एक बार फिर से चर्चा में आ गये हैं. उनके सुर्खियों में आने के पीछे उनका नया गाना है. जिसका नाम 'बदनाम कर दोगी' है.

    मुंबई. भोजपुरी गाना (Bhojpuri songs)  'लॉलीपॉप लागेलू' गाने वाले सिंगर पवन सिंह एक बार फिर से चर्चा में हैं. उनके सुर्खियों में आने के पीछे उनका नया गाना है. जिसका नाम 'बदनाम कर दोगी' है. इस गाने को 26 अक्टूबर को यूट्यूब (Bhojpuri songs you tube) पर रिलीज किया गया था. इसके साथ ही पवन के फैंस इस पर जमकर कमेंट कर रहे हैं.

    भोजपुरी स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) कुछ दिनों से विवादों से घिरे हुए थे. उनकी ही हीरोइन अक्षरा सिंह ने उन पर कई गंभीर आरोप लगाए थे. इसके साथ ही उनके विरूद्ध मुंबई के मालवणी पुलिस स्टेशन में शिकायत भी दर्ज करवाई थी. जिसके बाद से पवन मीडिया से बचकर रहने लगे थे. लेकिन अब उन्होंने फिर से घमाकेदार वापसी की है.



    इस गाने पर पवन के फैंस ने कमेंट किया है कि वो अक्षरा सिंह को टारगेट कर के ही गाना बनाया है. इस सॉन्ग को पवन सिंह के साथ-साथ भोजपुरी की पॉपुलर सिंगर प्रियंका सिंह ने गाया है. जिसके बोल हैं, 'बदनाम कर दोगी'. इस गाने को श्याम देहाती और आजाद सिंह ने लिखा है. भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है.

    नए गाने 'बदनाम कर दोगी' में दो लड़कियां पवन सिंह को रिझाने की कोशिश करती हैं. लेकिन पवन सिंह उन्हें झूठा बताते हैं. पवन सिंह गाने में लड़कियों को बार-बार कहते हैं कि नाम जोड़कर हमसे अपना नाम कर लोगी... बाद में तुम मुझको बदनाम कर दोगी... लड़कियां उनसे कहती हैं कि ऐसा नहीं है. लड़कियां कहती हैं कि तुम यार हो, श्रृंगार हो, संसार हो, सच कहती हूं तुम मेरा पहला-पहला प्यार हो... पवन सिंह कहते हैं कि पता चला है कि तुम पहले सबको टटोलती हो... जिसको सिर पर चढ़ाया हूं मैं, ओकरे से धोखा खाया हूं मैं... पूरा गाना आप यूट्यूब पर देख सकते हैं.

    ये भी पढ़ें- 

    KBC 11: कभी 10 रुपए नहीं थे इस कंटेस्टेंट के पास, केबीसी में आकर जीते लाखों


    दिवाली जश्न में तैमूर को आया गुस्सा, मुंह फुलाया वीडियो हुआ वायरल


    एक्टर कार्तिक आर्यन ने पोस्ट की बहन संग भाई दूज मनाने की फोटो, बताया- बेस्ट भाई

    Tags: Akshara singh, Bhojpur news, Bhojpuri Cinema, Bhojpuri Song, Pawan Singh Actor

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर