VIDEO: पवन सिंह के रोमांस और काजल के बोल्ड डांस के गाने ने बना डाला रिकॉर्ड, देख चुके 37 करोड़ से ज्यादा लोग

यूट्यूब पर धमाल मचा रहा काजल और पवन का रोमांटिक गाना

यूट्यूब पर धमाल मचा रहा काजल और पवन का रोमांटिक गाना

कुछ लोगों का भले ही ये मानना हो कि काजल राघवानी (Kajal Raghwani) और खेसारी लाल यादव (Khesari lal yadav) भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की बेस्ट जोड़ी है लेकिन ये वीडियो जाहिर कर रहा है कि दर्शक उन्हें पवन सिंह (Pawan Singh) के साथ भी देखना पसंद करते हैं. यही वजह है कि काजल और पवन सिंह (Kajal Raghwani Pawan Singh) की फिल्म 'भोजपुरिया राजा' के गाने को करोड़ों लोग देख चुके हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 25, 2021, 1:25 PM IST
  • Share this:
SUPER HIT SONG | Chhalakata Hamro Jawaniya - FULL SONG | Pawan Singh, Kajal Raghwani, Priyanka Singh: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के कई सुपरस्टार (Bhojpuri Superstar) अपने टेलैंट की वजह से हमेशा ही चर्चा में रहते हैं. पवन सिंह (Pawan Singh) और खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) तो समझो कभी लाइमलाइट से हटते ही नहीं. इन दिनों खेसारी जहां आम्रपाली (Khesari and Amrapali) संग फिल्म और होली गीत में जबरदस्त रोमांस करते दिख रहे हैं तो वहीं पवन सिंह के वीडियो भी कुछ कम वायरल नहीं हो रहे हैं. पवन सिंह (Pawan Singh Songs) का एक पुराना वीडियो हाल के दिनों में काफी पसंद किया जा रहा है जिसमें वे काजल राघवानी (Kajal Raghwani) संग रोमांस करते दिख रहे हैं. इस वीडियो ने कई हिंदी गानों के भी रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं जिसे करोड़ों व्यूज मिल चुके हैं.

दरअसल, यहां हम पवन सिंह और काजल राघवानी की फिल्म 'भोजपुरिया राजा' (Bhojpuriya Raja) के एक गाने को लेकर चर्चा कर रहे हैं जिसे काफी पसंद किया जा रहा है. इस गाने के बोल 'छलकता हमरो जवनिया' (Chhalakata Hamro Jawaniya) हैं. दोनों भोजपुरी स्टार की इस वीडियो में कमाल की लव कैमिस्ट्री नजर आ रही है. बात अगर रोमांस की करें तो पवन सिंह को भोजपुरी सिनेमा का किंग ऑफ रोमांस कहना गलत नहीं होगा. वीडियो में आप देख सकते हैं किस अंदाज में काजल संग इश्क की छुरियां चला रहे हैं.

Youtube Video





इस वीडियो में अभिनेत्री काजल राघवानी का सिजलिंग अवतार देखकर लोग इसे उनका सबसे बोल्ड भोजपुरी गाना बता रहे हैं. यानी दर्शकों को काजल सिर्फ खेसारी ही नहीं बल्कि पवन सिंह के साथ भी काफी राज़ आती हैं.

'छलकता हमरो जवनिया' ( Chhalakata Hamro Jawaniya) गाने को 37 करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं. गाना साल 2016 में रिलीज किया गया था लेकिन इसे आज भी लोग देखते हैं और शेयर करते हैं. इस गाने को पवन सिंह ने प्रियंका सिंह अंतरा के साथ मिलकर बनाया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज