काजल राघवानी का सबसे बोल्ड भोजपुरी डांस, पवन सिंह ने किया धमाका

काजल राघवानी का सबसे बोल्ड भोजपुरी डांस, पवन सिंह ने किया धमाका
पवन सिंह और काजल राघवानी का भोजपुरी गाना

पवन सिंह (Pawan Singh) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) के धमाकेदार भोजपुरी (Bhojpuri) ठुमकों के आप भी दीवाने हो जाएंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 8, 2019, 4:57 AM IST
  • Share this:
भोजपुरी (Bhojpuri) सिनेमा के सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) को भोजपुरी सिनेमा का 'शाहरुख खान' माना जाता है. वो सोशल मीडिया पर आए दिन कभी अपनी फिल्मों की वजह से तो कभी अपने सुपरहिट गानों के चलते सुर्खियों में बने रहते हैं. हाल ही में एक बार फिर वो कुछ ऐसे ही कारणों से चर्चा में आ गए हैं. पवन सिंह का पुराना गाना सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस गाने में उनके साथ काजल राघवानी नजर आ रही हैं. काजल राघवानी (Kajal Raghwani) के साथ पवन सिंह का डांस और रोमांस लोगों को काफी पसंद आ रहा है.

ये गाना पवन सिंह की सुपरहिट भोजपुरी फिल्म 'सरकार राज' का है. इस फिल्म के तकरीबन सभी गाने खुद पवन सिंह ने गाए हैं जिसके चलते इन सभी गानों को और भी ज्यादा पसंद किया गया. जैसा की गाने के व्यूज से जाहिर है फिल्म के गाने 'लेहब गन्ना बेच के चुम्मा' को कुछ ज्यादा ही देखा जा रहा है. इस वीडियो को अब तक 4 करोड़ से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं. आप भी देखिए इस हिट गाने का वीडियो-





इस गाने की खास बात काजल राघवानी के आउटफिट भी हैं. वो इस गाने में शिमरी सिल्वर ड्रेस में दिखाई दे रही हैं. वहीं रही-बची कसर उनके ठुमकों ने पूरी कर दी. इस गाने में काजल वाकई बेहद हॉट और खूबसूरत नजर आ रही हैं. वहीं इस गाने में असली धमाका तब होता है जब पवन सिंह एंट्री मारते हैं. पवन सिंह ब्राउन जैकेट और लाल कुर्ता-पैजामे में नजर आ रहे हैं.
भोजपुरी फिल्म जगत में पवन सिंह और काजल राघवानी के गानों की धूम मची रहती है. दोनों ही स्टार्स न सिर्फ अपनी एक्टिंग बल्कि अपनी गायकी के लिए भी काफी ज्यादा पसंद किये जाते हैं. यूं तो पवन सिंह की जोड़ी अक्षरा सिंह से साथ सबसे ज्यादा जमती है लेकिन भोजपुरी रोमांस किंग तो किसी एक्ट्रेस के साथ भी शानदार रोमांटिक सीन दे सकते हैं.

ये भी पढ़ें- स्कूली बच्चों के प्रोग्राम में कराया पोल डांस, अक्षय कुमार की फिल्म में काम कर चुका है ये कलाकार
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading