बोल्ड अवतार में पवन सिंह के साथ नाचीं काजल राघवानी, 2 करोड़ लोगों ने देखा भोजपुरी गाना

बोल्ड अवतार में पवन सिंह के साथ नाचीं काजल राघवानी, 2 करोड़ लोगों ने देखा भोजपुरी गाना
पवन सिंह- काजल राघवानी का भोजपुरी गाना (Photo Grab- DRJ Records Bhojpuri/Youtube Video)

पवन सिंह (Pawan Singh) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) का भोजपुरी गाना (Bhojpuri Song) सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 7, 2020, 5:55 AM IST
  • Share this:
मुंबई. भोजपुरी सितारों का स्टारडम दिनों-दिन बढ़ता जा रहा है. यही कारण है कि आए दिन कई भोजपुरी गाने (Bhojpuri) सोशल मीडिया (Social Media) पर ट्रेंड करते नजर आ जाते हैं. वहीं बात करें अभिनेता पवन सिंह (Pawan Singh) की तो उन्हें इंडस्ट्री का एक्शन हीरो और रोमांस किंग माना जाता है. हाल ही में पवन सिंह का एक पुराना गाना (Bhojpuri Song) जबरदस्त ट्रेंड करता दिखाई दे रहा है. इस गाने में उनके साथ भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी (Kajal Raghwani) डांस और रोमांस करती दिखाई दे रही हैं. इस गाने को अगर पवन सिंह और काजल राघवानी का सबसे बोल्ड भोजपुरी वीडियो कहें तो गलत नहीं होगा.

पवन सिंह और काजल राघवानी का ये सुपहिट गाना भोजपुरी फिल्म 'मैंने उनको सजन चुन लिया' से है. यूं तो इस जोड़ी के कई गाने पहले भी पसंद किए गए हैं. लेकिन इस फिल्म के गाने 'आरा के होठलाली लागावालु' को दर्शकों का कुछ ज्यादा ही प्यार मिला है. ये गाना है तो पुराना लेकिन अब तक सोशल मीडिया पर वायरल होता देखा जा रहा है. इस गाने को लोग कितना पसंद कर रहे हैं इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इस वीडियो को अब तक 20,869,115 व्यूज बटोर चुका है. यानी पवन सिंह और काजल राघवानी के इस भोजपुरी गाने को 2 करोड़ से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं. यहां देखिए काजल राघवानी और पवन सिंह का रोमांटिक गाना-





इस गाने में पवन सिंह और काजल राघवानी की शानदार कैमिस्ट्री दिख रही है. वहीं काजल राघवानी की बोल्ड अदाओं ने इस गाने को और भी बड़ा हिट बना दिया है. वहीं गाने में पवन सिंह का डांस और रोमांटिक अंदाज भी लोगों को खूब भा रहा है.
बात करें काजल राघवानी की तो उनकी जोड़ी सबसे ज्यादा खेसारी लाल यादव के साथ पसंद की जाती है. वहीं इस गाने में पवन सिंह के साथ उनके रोमैंटिक सीन देखकर उन्हें भोजपुरी सिनेमा की रोमांस क्वीन कहें तो गलत नहीं होगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज