लाइव टीवी

खेसारी को छोड़ पवन सिंह के साथ रोमांस करती दिखीं काजल राघवानी, देखें Bhojpuri वीडियो

News18Hindi
Updated: December 1, 2019, 6:25 AM IST
खेसारी को छोड़ पवन सिंह के साथ रोमांस करती दिखीं काजल राघवानी, देखें Bhojpuri वीडियो
पवन सिंह और काजल राघवानी का भोजपुरी वीडियो वायरल

काजल राघवानी (Kajal Raghwani) और पवन सिंह (Pawan Singh) इस धमाकेदार भोजपुरी गाने (Bhojpuri Song) में डांस और रोमांस करते दिख रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 1, 2019, 6:25 AM IST
  • Share this:
इन दिनों भोजपुरी (Bhojpuri) सिनेमा धीरे-धीरे बॉलीवुड को टक्कर देने की ओर बढ़ रहा है. जहां एक तरफ भोजपुरी फिल्मों की शूटिंग अब विदेशों में होने लगी है. तो वहीं दूसरी तरफ भोजपुरी सुपरस्टार्स की फैन फॉलोइंग दिनों दिन बढ़ती जा रही है. आए दिन किसी न किसी भोजपुरी स्टार का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होता नजर आ जाता है. हाल ही में पवन सिंह (Pawan Singh) का एक गाना जबरदस्त ट्रेंड कर रहा है. वहीं खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के साथ शानदार जोड़ी बना चुकीं अभिनेत्री काजल राघवानी (Kajal Raghwani) इस गाने में पवन सिंह के साथ रोमांस करती दिख रही हैं.

ये गाना सुपरस्टार पवन सिंह की 2015 में आई में आई फिल्म 'हुकूमत' का है. यूं तो इस फिल्म के सभी पसंद किए गए हैं लेकिन इसके गाने 'चोलिये में अटकल प्राण' को आज तक देखा जा रहा है. यही नहीं अब तक इस गाने को 5 करोड़ से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. यहां देखें वीडियो-



पवन सिंह और काजल राघवानी की फैन फॉलोइंग के चलते न सिर्फ ये गाना बल्कि फिल्म भी हिट फिल्मों में शुमार हो चुकी है. इस गाने की शुरूआत में ही दिखाया जाता है कि काजल पवन सिंह के सपने देख रही हैं. गाने में खास बात काजल के कॉस्ट्यूम भी हैं. वो पिंक कलर के लहंगे में दिखाई दे रही हैं. वहीं पवन सिंह यलो टीशर्ट के ऊपर मरून कोट पहने नजर आ रहे हैं.

इस गाने को खुद पवन सिंह ने गाया है. कुल मिलाकर ये गाना काफी धमाकेदार है. पवन सिंह को भोजपुरी सिनेमा का 'शाहरुख खान' कहा जाता है. वो रोमैंटिक सीन में काफी शानदार अभिनय करते हैं. ऐसे में रोमांस से भरा ये गाना हिट तो होना ही था. पवन सिंह की जोड़ी अक्षरा सिंह के साथ खूब पसंद की जाती है लेकिन दोनों ने अलग होने के बाद एक साथ कभी काम नहीं किया.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss-13: घरवालों का लाइन में खड़ा करके हुआ सबसे बड़ा ऐलान, उड़ गए सबके होश

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 1, 2019, 6:25 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर