पवन सिंह और काजल राघवानी का नया भोजपुरी गाना, रिलीज होते ही किया धमाका

पवन सिंह और काजल राघवानी का नया भोजपुरी गाना, रिलीज होते ही किया धमाका
पवन सिंह और काजल राघवानी का गाना

पवन सिंह (Pawan Singh) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) के इस भोजपुरी (Bhojpuri) वीडियो में दोनों का बोल्ड रोमांस देखने को मिल रहा है.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
मुंबई. भोजपुरी (Bhojpuri) फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार्स में से एक अभिनेता पवन सिंह (Pawan Singh) का स्टारडम दिनों दिन बढ़ता जा रहा है. यही कारण है कि आए दिन उनका कोई न कोई भोजपुरी वीडियो जबरदस्त चर्चा में बना रहता है. हाल ही में उनका एक और वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है. ये उनका नया भोजपुरी गाना (Bhojpuri Song) है जो रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गया है. ये गाना लोगों को इतना भा गा है कि इसके व्यूज लगातार बढ़ रहे हैं. वहीं इस वीडियो में पवन सिंह जानी-मानी एक्ट्रेस काजल राघवानी (Kajal Raghwani) के साथ रोमैंटिक मूड में नजर आ रहे हैं.

बात करें इन दिनों की तो कोरोना वायरस और लॉकडाउन का असर सभी पर हुआ है. भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री का काम भी ठप है लेकिन इस भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री पर देखने को नहीं मिल रहा है. आए दिन नए भोजपुरी गाने रिलीज हो रहे हैं. हाल ही में पवन सिंह का गाना भी रिलीज हुआ है और रिलीज के साथ ही गाने ने यू-ट्यूब पर तहलका मचा दिया है. इस गाने में उनके साथ एक्ट्रेस काजल राघवानी भी हैं लेकिन अभी तक सिर्फ इसका ऑडियो ही सामने आया है.





ये गाना है 'मीठा मीठा बथे कमरिया हो' (Mitha Mitha Bathe Kamariya Ho). पवन सिंह -काजल राघवानी के गाने को खुद पवन सिंह ने आवाज दी है. इस गाने को अरुण बिहारी ने लिखा है और संगीत दिया है मशहूर भोजपुरी संगीतकार अशिष वर्मा ने. इस ऑडियो ने रिलीज के महज 4 दिन के अंदर ही इस गाने को करीब 50 लाख व्यूज मिल चुके हैं.



यूं तो पवन सिंह की जोड़ी सबसे ज्यादा एक्ट्रेस अक्षरा सिंह के साथ पसंद की जाती है लेकिन वो भोजपुरी इंडस्ट्री में कई एक्ट्रेसेस के साथ रोमांस करते नजर आ चुके हैं. काजल राघवानी के साथ फिल्माए उनके कई गाने भी धमाकेदार हिट साबित हो चुके हैं.

ये भी पढ़ें- पुलिस से पूछकर गर्लफ्रेंड से मिलना चाहते थे एक्टर अली फजल, अब ऐसे बिता रहे हैं दिन 
First published: May 16, 2020, 5:17 AM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading