Home /News /entertainment /

pawan singh kalpana bhojpuri song aaise saj sawarke rahabu video viral from bhojpuri film rangili chunariya tohare naam ki raya

Bhojpuri Song: Pawan Singh और कल्पना की आवाज में छा गया गाना 'सज सवरके रहबु', जबरदस्त है जीजा-साली की नोकझोंक

Bhojpuri Song: Pawan Singh और कल्पना की आवाज में छा गया गाना 'सज सवरके रहबु'

Bhojpuri Song: Pawan Singh और कल्पना की आवाज में छा गया गाना 'सज सवरके रहबु'

Bhojpuri Song: भोजपुरी पावरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) और आवाज की जादूगर कल्पना (Kalpana) का गाना 'सज सवरके रहबु' (Aaise Saj Sawarke Rahabu) का वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें दोनों ही सिंगर्स की आवाज का जादू गजब चल रहा है. हर कोई दीवाना हो रहा है.

अधिक पढ़ें ...

भोजपुरी पावरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) अपनी आवाज के लिए जाने जाते हैं. उनकी गायिकी के लोग ना केवल देश में बल्कि विदेशों में भी दीवाने हैं. वहीं, सिंगर कल्पना (Singer Kalpana Songs) का भी आवाज का जादू लोगों के सिर चढ़कर बोलता है. एक दौर रहा था, जब केवल कल्पना की ही आवाज हर भोजपुरिया प्रेमी के घर में सुनाई देती थी. ऐसे में जब ये जोड़ी साथ में आ जाती तो बवाल ही हो जाता था, यही खुमार आज भी देखने के लिए मिलता बस कोई गाना तो साथ में आए. खैर, अब इस जोड़ी के किसी नए गाने ने नहीं बल्कि पुराने गाने ने ही धमाल मचा दिया है. इनका गाना ‘सज सवरके रहबु’ (gana Aaise Saj Sawarke Rahabu) का वीडियो वायरल हो रहा है, जो एकदम कमाल का है.

पवन सिंह का गाना (Pawan Singh gana) ‘सज सवरके रहबु’ (Aaise Saj Sawarke Rahabu) सात साल पुराना है, जिसे 2015 में वेव म्यूजिक के यूट्यूब चैनल से जारी किया गया था और ये गाना कमाल का है. इस गाने को भले ही 3 मिलियन व्यूज मिले हैं, मगर जब उनका ये गाना रिलीज हुआ था, खूब धमाल मचा था. हर शादी-पार्टी में इनके इस गाने को जरूर बजाया जाता था. गाने में पवन सिंह और कल्पना (Pawan Singh-Kalpana Songs) की आवाज का जादू तो सिर चढ़कर डोल रहा है. इसे अगर आप आज भी सुनेंगे तो वाकई में दूसरे गानों को नहीं सुन पाएंगे और बस इसे कइयों बार सुन डालेंगे फिर भी आपका मन नहीं भरेगा. वाकई में उस समय पर जो गाने होते थे उनकी मिठास अलग होती थी, ना ही कोई अश्लीललता थी बस नोकझोंक रहती थी. इस सॉन्ग में भी आपको जीजा-साली की नोकझोंक देखने के लिए मिलेगी. गाने के वीडियो को पवन सिंह और एक्ट्रेस सोनाली जोशी पर फिल्माया गया है. वो भले ही अब फिल्मों में एक्टिव नहीं हैं मगर एक समय पर उनकी अदाओं का जादू भी लोगों के सिर चढ़ जाता था. वीडियो को देखकर आपको भी खुद पता चल जाएगा.

आपको बता दें कि पवन सिंह और सोनाली जोशी (Pawan Singh-Sonali Joshi Songs) स्टारर फिल्म ‘रंगली चुनरिया तोहरे नाम की’ (Rangili Chunariya Tohare Naam Ki) का गाना ‘सज सवरके रहबु’ है. ये मूवी सुपरहिट रही थी. इसमें एक से बढ़कर एक गाने देखने के लिए मिले थे, जैसे- ‘रंगली चुनरिया तोहरे नाम की’, ‘जब बहेला पवन पुरवईया’, ‘पोरे पोरे हमरा चढ़ गईल’ और ‘चल चल रे बटोहिया भाई’ हैं. इस मूवी के गाने काफी हिट रहे थे, काफी समय तक ये टीवी पर बजता रहा था.

Tags: Bhojpuri, Bhojpuri songs, Pawan singh

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर