VIDEO: धमाल मचा रहा पवन सिंह का भोजपुरी गाना 'मीठा मीठा बथे कमरिया', सिर्फ 30 मिनट में ही मिले 6 लाख व्यूज!

एक दिन पहले रिलीज किये गए ट्रेलर को फैंस से जबर्दस्त रेस्पोंस मिला था

एक दिन पहले रिलीज किये गए ट्रेलर को फैंस से जबर्दस्त रेस्पोंस मिला था

लॉकडाउन में पवन सिंह (Pawan Singh) ने अपना नया गाना यूट्यूब (Youtube) पर रिलीज किया. पवन सिंह के नए गाने 'मीठा मीठा बथे कमरिया' (Meetha Meetha Bathe Kamariya) ने रिलीज के बाद सारे रिकार्ड्स तोड़ दिए हैं. इस गाने को रिलीज के मात्र आधे घंटे में 6 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

  • Share this:
भोजपुरी पावर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) का गाना 'मीठा मीठा बथे कमरिया 2' (Meetha Meetha Bathe Kamariya 2) ने रिलीज के साथ ही कई रिकॉर्ड्स बना दिए हैं. इस गाने को महज 30 मिनट में साढ़े 6 लाख व्यूज मिले, जो अब तक भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा है. इतना ही नही, पवन सिंह (Pawan Singh Bhojpuri) के इस गाने ने अगले दो घंटे में 1 मिलियन व्यूज के साथ नया रिकॉर्ड ही कायम कर दिया. अब तक इस गाने को 3,720,123 व्यूज मिल चुके हैं और यह गाना सुपर स्पीड से वायरल भी हो रहा है.

आपको बता दें कि पवन सिंह के इस गाने (Pawan Singh Bhojpuri Song) का पहला पार्ट भी खूब लोगों में पसंद किया गया था. उस गाने को भी लोगों ने खूब पसंद किया था, जिसकी वजह से करोड़ों में व्यूज मिले थे. लेकिन इस गाने ने एक बार फिर से धमाल मचा दिया है. यही वजह है कि 'मीठा मीठा बथे कमरिया 2' सुपर हिट गाना बनकर एक ही दिन में सामने आया है. इस गाने ने ना सिर्फ अपने पिछले गाने का रेकॉर्ड तोड़ दिया है, बल्कि इस वक़्त भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री में भी शानदार रिकॉर्ड बना चुकी है. ऐसे में वो वक्त ज्यादा दूर नहीं जब यह गाना चार्ट बस्टर बन जायेगा.

Youtube Video


वहीं अपने गाने को मिल रहे इस प्यार और दुलार के लिए पवन सिंह ने सबों का आभार प्रकट किया है. पवन सिंह ने कहा है कि सोचा नहीं था कि एक दिन मेरा गाना इस कदर वायरल हो जाएगा. इसमें मेरे चाहने वालों और भोजपुरी को पसंद करने वाले तमाम लोगों का योगदान है. यह गाना आपका ही तो है. आप इसे और आगे बढ़ाइए. मा अम्मा फिल्म्स (Maa Amma Films) प्रस्तुत गाना 'मीठा मीठा बथे कमरिया 2' को पवन सिंह ने खुद प्रोड्यूस किया है. इस गाने को रवि पंडित ने डायरेक्ट किया है. लिरिक्स प्रकाश बारूद का है. म्यूजिक छोटे बाबा बसही का है. को प्रोड्यूसर रवि सिंह हैं. पीआरओ रंजन सिन्हा हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज