पवन सिंह के साथ मोनालिसा ने लगाए जबरदस्त देसी ठुमके, धमाल मचा रहा है ये भोजपुरी गाना

पवन सिंह के साथ मोनालिसा ने लगाए जबरदस्त देसी ठुमके, धमाल मचा रहा है ये भोजपुरी गाना
पवन सिंह, मोनालिसा (Photo Credit- Venus Bhojpuri/Instagram)

भोजपुरी गाने (Bhojpuri Song) में पवन सिंह (Pawan Singh) के साथ मोनालिसा (Monalisa) की कैमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद आ रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 22, 2020, 6:09 AM IST
  • Share this:
मुंबई. भोजपुरी (Bhojpuri) सिनेमा के सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) की बढ़ती फैन फॉलोइंग ही कारण है कि आए दिन उनका कोई न कोई भोजपुरी गाना (Bhojpuri Song) सोशल मीडिया पर ट्रेंड करता नजर आ जाता है. वहीं हाल ही में जो उनका भोजपुरी गाना वायरल हो रहा है, उसमें भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा (Actress Monalisa) की तगड़ी फैन फॉलोइंग भी शामिल है. इस धमाकेदार भोजपुरी गाने में पवन सिंह और मोनालिसा का जबरदस्त डांस और रोमांस देखने को मिल रहा है. वीडियो में मोनालिसा-पवन सिंह की कैमिस्ट्री कमाल कर रही है. वहीं इन दोनों का ये बोल्ड भोजपुरी गाना यू-ट्यूब पर खूब व्यूज भी बटोर रहा है.

ये गाना भोजपुरी फिल्म 'जिद्दी आशिक' का है. यूं तो इस फिल्म से सभी गाने खूब पसंद किए गए हैं लेकिन इसका गाना 'फट जाई चोली हो' लोगों को कुछ ज्यादा ही पसंद आ रहा है. यही कारण है कि अब तक इस गाने को लाखों व्यूज मिल चुके हैं. इससे पहले भी मोनालिसा और पवन सिंह की जोड़ी वाले गाने खूब पसंद किए गए हैं. पवन सिंह सुपरस्टार हैं तो मोनालिसा भी बोल्डनेस की क्वीन हैं. यहां देखें ये भोजपुरी गाना-





इस गाने में सबसे ज्यादा पवन सिंह और मोनालिसा की कैमिस्ट्री पसंद की जा रही है. इन दोनों की छेड़खानी और रोमांस लोगों को दीवाना बना रहा है. वहीं गाने में मोनालिसा का बोल्ड अंदाज दिखाई दे रहा है. यही कारण है कि ये भोजपुरी गाना सुपरहिट हो गया है. गाने में मनोलिसा को जबरदस्त गुस्सा आ रहा है तो वहीं पवन सिंह भी मोनालिसा को छेड़ने में कोई कसर बाकी नहीं रख रहे हैं.
बता दें कि एक दौर था जब पवन सिंह को अभिनेत्री अक्षरा सिंह के साथ सबसे ज्यादा पसंद किया जाता था. ये दोनों जिस भी गाने या फिल्म में साथ नजर आ जाते थे, उसे पहले से ही हिट मान लिया जाता था. लेकिन ब्रेकअप के बाद से ये जोड़ी साथ में देखने को नहीं मिली है. वहीं इस गाने में मोनालिसा के साथ पवन सिंह का रोमांस देखकर ये कहना गलत नहीं होगा कि वो भोजपुरी सिनेमा के रोमांस किंग हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज