Home /News /entertainment /

Pawan Singh की फिल्म 'हम हैं राही प्यार के' 15 अगस्त को होगी रिलीज, सिनेमाघरों में फिर दिखेगा पावर स्टार का दम

Pawan Singh की फिल्म 'हम हैं राही प्यार के' 15 अगस्त को होगी रिलीज, सिनेमाघरों में फिर दिखेगा पावर स्टार का दम

15 अगस्ती को होगी रिलीज

15 अगस्ती को होगी रिलीज

सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) और एक्ट्रेस हर्षिका पुनिचा (Harshika Punicha) की भोजपुरी फिल्म 'हम हैं राही प्यार के' (Hum Hain Rahi Pyar Ke) स्वतंत्रता दिवस (Independence Day) के अवसर पर बिहार और झारखंड में रिलीज होने जा रही है. पढ़िए पूरी खबर यहां....

अधिक पढ़ें ...

    Bhojpuri Film Release: भोजपुरिया सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) की मोस्ट-अवेटेड फिल्म ‘हम हैं राही प्यार के’ (Hum Hain Rahi Pyar Ke) स्‍वतंत्रता दिवस (Independence Day) के अवसर पर बिहार और झारखंड में रिलीज होने जा रही है. बता दें ये दूसरे लॉकडाउन (Lockdown) के बाद पहली भोजपुरी फिल्म होगी जो सिनेमा हॉल में रिलीज होने जा रही है. इसमें पवन सिंह के साथ साउथ की खूबसूरत एक्ट्रेस हर्षिका पुनिचा (Harshika Punicha) को लॉन्च किया जा रहा है. फिल्‍म का ट्रेलर पहले ही रिलीज हो चुका था, जिसे दर्शकों ने खूब सराहा है. साथ ही दर्शकों को ट्रेलर देख एक्ट्रेस काफी पसंद आ रही थी. ये भोजपुरी की कई हिट फिल्में बना चुकी कंपनी यशी फिल्स् की प्रस्तुति है. साथ ही फिल्म् का निर्माण डिवाइन पिक्चर्स प्रा. प्रोडक्शन और जबावा एंटरटेनमेंट प्रा.लि. के बैनर से हुआ है. बता दें इसके निर्माता अभय सिन्हा और शिवांशु पांडेय हैं. मूवी के सह निर्माता प्रशांत जम्मुवाला हैं.

    प्रशांत जम्मुवाला ने फिल्‍म को लेकर बात करते हुए कहा कि कोविड महामारी की वजह से लंबे समय से सब कुछ बंद था. अब सरकार के कोविड गाइडलाइंस के साथ सिनेमाघर खुलने लगे हैं. ऐसे में एक बार फिर यशी फिल्‍म्‍स और बिहार की फिल्म डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी रेणु विजय फिल्म्स एंटरटेनमेंट ‘हम हैं राही प्‍यार के’ को सिनेमाघरों में रिलीज करने जा रही है. बता दें कंपनी इस फ़िल्म के वितरक भी हैं. प्रशांत  ने आगे कहा कि रिलीज के लिए हमने 15 अगस्‍त का शुभ दिन चुना है. फिल्‍म पहले बिहार और झारखंड के दर्शकों के लिए रिलीज कर रहे हैं. फिल्‍म कैसी बनी है, इसकी एक झलक ट्रेलर देखकर अंदाजा लगाया जा चुका है. अब बारी फिल्‍म की है, तो भोजपुरी के तमाम दर्शकों से अपील है कि आप इस फिल्‍म को सिनेमाघरों में जाकर देखें. उन्‍होंने कहा कि यशी फिल्‍म्स पहले भी ‘सईंया अरब गइले ना’, ‘घातक’, ‘दुल्‍हन वही जो पिया मन भाये’ जैसी सुपर हिट फिल्‍म का निर्माण कर चुकी है और अब फिल्‍म ‘हम हैं राही प्‍यार के’ लेकर तैयार है’.

    फिल्म में पवन सिंह और हर्षिका पुनिचा के साथ दीपक सिन्हा, पदम् सिंह, माया यादव, अनुराधा सिंह, संजय महानंदा, महिमा गुप्ता और अनन्या भी अहम रोल में हैं. फ़िल्म के पीआरओ रंजन सर्वेश हैं. इसका संगीत ओम झा और गीत अरविंद तिवारी, श्याम देहाती, प्रिन्स दुबे, यादव राज और उमालाल यादव का है. स्क्रीनप्ले प्रेमांशु सिंह और अरविंद तिवारी का है. साथ ही इसके कोरियोग्राफर संजय कोर्वे और रिकी गुप्ता हैं.

    Tags: 15 August, Bhojpuri film, Independence day, Pawan singh

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर