अब किसके सजन बनने वाले हैं भोजपुरी हार्टथ्रोब पवन सिंह?

भोजपुरी स्टार पवन सिंह जल्द 'उनको सजन चुन लिया' में नजर आने वाले हैं. ये फिल्म जल्द पर्दे पर रिलीज होगी.

News18Hindi
Updated: September 14, 2018, 11:36 AM IST
अब किसके सजन बनने वाले हैं भोजपुरी हार्टथ्रोब पवन सिंह?
भोजपुरी स्टार पवन सिंह.
News18Hindi
Updated: September 14, 2018, 11:36 AM IST
भोजपुरी सिनेमा के अभिनेता पवन सिंह की फिल्म 'मैंने उनको सजन चुन लिया' की पहली झलकी गुरुवार को रिलीज कर दी गई है. अम्बर खुशी फिल्म्स एंड एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी यह फिल्म पोस्ट प्रोडक्शन के अंतिम दौर में है. इस फिल्म के निर्माता एस पी चौधरी, बुच्ची सिंह व अजय चौधरी हैं. जबकि निर्देशक व छायांकन देवेंद्र तिवारी ने किया है.

निर्माता चौधरी ने कहा कि यह फिल्म पूरी तरह से अपने 'टाइटल' के अनुरूप बनी है, जिसमे दर्शकों को भोजपुरिया माटी की सुगंध मिलेगी. उन्होंने कहा कि बतौर निर्माता यह उनकी पहली फिल्म है. लेकिन सभी कलाकारों को इस फिल्म से गहरा लगाव हो गया है, जिससे यह फिल्म और भी निखर कर सामने आई है.

निर्देशक देवेंद्र कहते है,"असल भोजपुरिया सामाजिक संस्कृति के समन्वय पर लिखी फिल्म है. इस फिल्म की पटकथा हमारे दिल के करीब है, इसमें प्यार भी है, इनकार भी है और इजहार भी है."




 

Loading...




View this post on Instagram




 

गणेश चतुर्थी पर फ़िल्म "मैंने उनको सजन चुन लिया"का फर्स्ट लुक आउट । हमारे सभी टीम की ओर से गणेश चतुर्थी की हार्दिक शुभकामनाएं🙏


A post shared by pawansingh (@singhpawan999) on






बता दें कि गणेश चतुर्थि के मौके पर निरहुआ ने भी अपनी फिल्म का पोस्टर रिलीज किया था. दरअसल जल्द वह आम्रापाली दुबे के साथ अपनी हिट फ्रैंचाइजी 'निरहुआ रिक्शावाला' की तीसरी फिल्म में नजर आने वाले हैं.

यह भी पढ़ें:

आखिरकार भोजपुरी स्टार निरहुआ को भगा कर ले जा रही हैं आम्रपाली दुबे !

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोजपुरी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 14, 2018, 11:36 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...