• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • New Bhojpuri Song: पवन सिंह की नई फिल्म का गाना ‘जीने के लिए तु काफी है’ रिलीज, हुई धमाकेदार शुरुआत, देखिए

New Bhojpuri Song: पवन सिंह की नई फिल्म का गाना ‘जीने के लिए तु काफी है’ रिलीज, हुई धमाकेदार शुरुआत, देखिए

New Bhojpuri Song

New Bhojpuri Song

पवन सिंह (Pawan Singh) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'हम हैं राही प्यार के' (Hum Hain Rahi Pyar Ke) का एक गाना ‘जीने के लिए तु काफी है’(Jeene Ke Liye Tu Kaafi Hai) रिलीज हुआ है. फिल्म में पवन सिंह के साथ साउथ की खूबसूरत अभिनेत्री हर्षिका पुनिचा (Harshika Punicha) भी हैं. फिल्म की शूटिंग लंदन में की गई है.

  • Share this:

    Pawan Singh New Bhojpuri Film : भोजपुरी पावर स्टार पवन सिंह की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘हम हैं राही प्यार के’ (Hum Hain Rahi Pyar Ke) का एक गाना रिलीज हुआ है, जिसके बोल हैं ‘जीने के लिए तु काफी है’(Jeene Ke Liye Tu Kaafi Hai). गाने की काफी दमदार शुरुआत हुई है. इसे आते ही कुछ ही घंटे में लाखों व्यूज मिल गए हैं. गाने को एंटर 10 रंगीला के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया है. नई भोजपुरी फिल्म का ये गाना रिलीज होने के साथ ही वायरल हो रहा है. फिल्म में पवन सिंह (Pawan Singh) के साथ साउथ की खूबसूरत एक्ट्रेस हर्षिका पुनिचा (Harshika Punicha) भी हैं. गाने को देखकर लग रहा है दोनों की केमिस्ट्री लाजवाब है.

    भोजपुरी फिल्म ‘हम हैं राही प्यार के’ की शूटिंग लंदन में हुई है. हाल ही में इसका ट्रेलर भी ओपन किया था, जिसे काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. ट्रेलर में लंबे समय बाद काजल राघवानी (Kajal Raghwani) भी पवन सिंह के साथ नजर आई थीं. जिससे कहा जा सकता है कि एक बार फिर ये जोड़ी धमाल मचाने वाली है. ट्रेलर देखकर कहा जा सकता है कि इसकी कहानी देश और परदेस के बीच जुड़ी है. खबर लिखे जाने तक इसे 121,352 लोग दोख चुका हैं. पवन सिंह के फैंस इस वीडियो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं. गाने में खूबसूरत लोकेशन को साथ दमदार म्यूजिक सुनने को मिल रहा है. साथ ही दोनों को बीच की केमेस्ट्री भी दर्शकों क खूब भा रही है.

    फ़िल्म यशी फिल्म्स प्रा. लि. प्रस्तुत और डिवाइन पिक्चर्स प्रा. प्रोडक्शन और जबावा एंटरटेनमेंट प्रा. लि. के बैनर से बनी है. इसके निर्माता अभय सिन्हा व शिवांशु पांडेय और को-प्रोड्यूसर प्रशांत जम्मुवाला हैं. बता दें कि फिल्म ‘हम हैं राही प्यार के’ के निर्देशक प्रेमांशु सिंह हैं. फिल्म में पवन सिंह (Pawan Singh) और हर्षिका पुनिचा (Harshika Punicha) के साथ दीपक सिन्हा, पदम् सिंह, माया यादव, अनुराधा सिंह, संजय महानंदा, महिमा गुप्ता और अनन्या लीड रोल में हैं. फिल्म का संगीत ओम झा ने बनाया है और गीत अरविंद तिवारी, श्याम देहाती, प्रिन्स दुबे, यादव राज व उमालाल यादव का है. मूवी का स्क्रीनप्ले प्रेमांशु सिंह और अरविंद तिवारी का है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज