भोजपुरी स्टार पवन सिंह के घर 'डोली चढ़कर' आएंगी देवी मां?

भोजपुरी में गाए गए पवन सिंह के जितने भी सॉन्ग हैं उन्हें यूट्यूब पर लाखों व्यूज मिलते हैं.

News18Hindi
Updated: November 19, 2018, 11:10 AM IST
भोजपुरी स्टार पवन सिंह के घर 'डोली चढ़कर' आएंगी देवी मां?
पवन सिंह
News18Hindi
Updated: November 19, 2018, 11:10 AM IST
भोजपुरी सिनेजगत के स्टार गायक पवन सिंह अभिनेता होने के साथ ही एक अच्छे सिंगर भी हैं. उन्होंने फिल्मों में गाने के साथ ही कई देवी गीत, कांवर गीत, भजन भी गाए हैं. अपने प्रशंसकों के बीच वह देवी गीतों के लिए काफी लोकप्रिय हैं. पवन सिंह के इन्हीं लोकप्रिय देवी गीतों में से एक 'माई डोली चढ़ जाली सेवक घरवा' है. यह गाना 2017 में यूट्यूब के जरिए फैन्स के साथ शेयर किया गया था. माता रानी के भक्तिभाव से सराबोर इस देवी गीत को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं.



इस गीत में पवन माता को अपने घर बुलाने की मिन्नत कर रहे हैं. उनकी गुहार है मां भक्तों के घर आकर सभी को आशीर्वाद, धन और यश दें.  पवन सिंह के गीतों की श्रद्धालुओं के बीच बहुत डिमांड रहती है. भोजपुरी में गाए गए पवन सिंह के जितने भी सॉन्ग हैं उन्हें यूट्यूब पर लाखों व्यूज मिलते हैं. नवरात्रि के दौरान पवन सिंह के देवी गीत सबसे ज्यादा सुने जाते हैं. भोजपुरी इंडस्ट्री में पवन टॉप के सितारे हैं.

बता दें कि उनके देवी गीत के अलावा फिल्म 'त्रिदेव' का एक गीत भी इस वक्त यूट्यूब पर काफी पसंद किया जा रहा है. यह फिल्म 2017 में रिलीज हुई थी. 'पिपरवा के तरवा' नाम से आया ये गाना यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है. यूट्यूब पर इस गाने को अब तक 4 करोड़ 93 लाख बार देखा जा चुका है. त्रिदेव' के इस गाने को भी पवन सिंह ने खुद गाया है.

ये भी पढ़े: शादी के बाद मुंबई लौटे रणवीर-दीपिका, एयरपोर्ट पर दिखे तो लोग चिल्लाने लगे 'बधाई हो' 

ये भी पढ़े: पवन सिंह के साथ जमकर नाचीं अक्षरा, VIDEO देखकर माधुरी का डांस भूल जाएंगे आप!
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर