पवन सिंह के इस गाने ने यूट्यूब पर मचाया तहलका, अब तक मिले चार करोड़ से ज्यादा व्यूज

पवन सिंह के इस गाने ने यूट्यूब पर मचाया तहलका, अब तक मिले चार करोड़ से ज्यादा व्यूज
(photo credit: screen grab from youtube/Worldwide Records Bhojpuri)

पवन सिंह (Pawan Singh) के इस गाने को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी म्यूजिक कंपनी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर 23 मई को रिलीज किया गया था और इसे अब तक 41 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

  • Share this:
मुंबई: पवन सिंह (Pawan Singh) भोजपुरी इंडस्ट्री के एक स्टार कलाकार हैं और इन्हें इंडस्ट्री में इन्हें हिट मशीन के नाम से जाना जाता है. पवन सिंह एक ऐसे कलाकार हैं जिनके गानें हमेंशा चर्चा में बने रहते हैं और उनके गानों को फैंस खूब पसंद करते हैं. इन दिनों एक बार फिर से पवन सिंह का एक गाना खूब हिट हो रहा है. पवन सिंह का 'मीठा मीठा बथे कमरिया हो' गाना सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है. Mitha Mitha Bathe Kamariya अभी मई के अंतिम दिनों चौथे सप्ताह में ही रिलीज हुआ था, लेकिन इस गाने के व्यूज ने कई रिकॉर्ड्स तोड़ दिए.

पवन सिंह के इस गाने को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी म्यूजिक कंपनी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर 23 मई को रिलीज किया गया था और एक महीने से कुछ ही ज्यादा दिन हुए हैं, लेकिन इसे 41 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. एक महीने में चार करोड़ से ज्यादा व्यूज बताते हैं कि पवन सिंह का भोजपुरी इंडस्ट्री में क्या जलवा है. मार्च से लेकर जून तक देश में लॉकडाउन था ऐसे में लोगों ने पवन सिंह के गानों को खूब एन्ज्वाय किया.

इस गानें में पवन सिंह के साथ एक्ट्रेस डिम्पल सिंह (DIMPAL SINGH) भी हैं. डिम्पल और पवन की जोड़ी को खूब पसंद किया जा रहा है. यह पहला मौका नहीं है जब पवन सिंह और डिम्पल के गाने को इतना पसंद किया जा रहा है. पवन सिंह को भोजपुरी सिनेमा का सुपर स्टार कहा जाता है और उन्होंने इंडस्ट्री हजारो सुपरहिट गाने दिए हैं.




हाल ही पवन सिंह का एक और गाने ने सोशल मीडिया में धूम मचाई है. गाने के बोल हैं 'माठा भी पिऊंगा फूक के' इस गाने को पवन सिंह और प्रियंका सिंह ने अपनी आवाज दिया था. यह पवन का यह गाना मई में आया था और इसे भी अभी तक तीन करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading