• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • पवन सिंह का नया गाना ‘ये लड़की सही है’ हुआ रिलीज, विदेश में हुई शूटिंग

पवन सिंह का नया गाना ‘ये लड़की सही है’ हुआ रिलीज, विदेश में हुई शूटिंग

पवन सिंह का भोजपुरी गाना (साभार: Yashi Films)

पवन सिंह का भोजपुरी गाना (साभार: Yashi Films)

पवन सिंह (Pawan Singh) का ये भोजपुरी गाना (Bhojpuri Song) दुबई में शूट हुआ है. इसका वीडियो बेहद खूबसूरत है.

  • Share this:
    मुंबई. भोजपुरी (Bhojpuri) सिने जगत में सक्‍सेस का पर्याय बने चुके पवन सिंह का एक धमाकेदार भोजपुरी गाना रिलीज हो गया है. इस गाने की खास बात ये है कि ये विदेश में शूट किया गया है. इसके साथ ही इस गाने में कई विदेशी हसीनाएं दिखाई दे रही हैं. हसीनाओं के बीचे डांस करे पवन सिंह अपने दोस्तों से एक खूबसूरत लड़की के बारे में बात कर रहे हैं और कह रहे हैं कि ‘ये लड़की सही है’ (Ye Ladki Sahi Hai). हाल ही में रिलीज हुआ ये गाना पवन सिंह के फैंस को खूब पसंद आ रहा है. यही कारण है कि इसका वीडियो यूट्यूब पर जबरदस्त ट्रेंड कर रहा है.

    पवन सिंह का ये दूसरा इंटरनेशनल गाना ‘ये लड़की सही है’ (Ye Ladki Sahi Hai) रिलीज होते ही खूब वायरल हो रहा है. दुबई में शू‍ट इस गाने में एक बार फिर से पवन सिंह का जलवा खूब देखने के मिल रहा है. पवन सिंह (Pawan Singh) इस गाने में कई मशहूर मॉडल के साथ स्‍क्रीन शेयर करते नजर आये हैं. इस गाने को एक बार फिर से यशी फिल्‍म्‍स के द्वारा बनाया गया और रिलीज भी यशी फिल्‍म्‍स के यूट्यूब चैनल से ही रिलीज किया गया है. इस गाने को अब तक 1,202,182 बार देखा जा चुका है.

    कोरोना संकट के बीच लंबे समय बाद अनलॉक के दौरान पवन सिंह का यह गाना आया है, जिसे पवन सिंह के फैंस के साथ तमाम भोजपुरी म्‍यूजिक लवर्स खूब पसंद कर रहे हैं. गाने को मिल रही इस सफलता से पवन सिंह के साथ गाने के निर्माता और यशी फिल्‍म्‍स के एमडी अभय सिन्‍हा भी खूब खुश नजर आए.



    उन्‍होंने कहा कि हमने जो प्रयोग किया वह सफल रहा है. अब भोजपुरी इंडस्‍ट्री भी प्रयोगधर्मी हो रही है और उससे भी बड़ी बात ये है कि इंडस्‍ट्री के लिए ये प्रयोग सफल साबित हो रहे हैं. ऑडियंस नई और कलात्‍मक चीजों को पसंद करते हैं। यह इंडस्‍ट्री की तरक्‍की के लिए अच्‍छे संकेत हैं. हमें उम्‍मीद है कि यह गाना भोजपुरी म्‍यूजिक इंडस्‍ट्री की चार्ट बस्‍टर बनने वाला है.

    उन्‍होंने बताया कि भोजपुरी फिल्‍म इंडस्‍ट्री के इतिहास में ‘ये लड़की सही है’ दूसरा ऐसा म्यूजिक वीडियो है, जिसकी शूटिंग विदेशों में हुई है. इससे पहले हमने ही पवन सिंह को लेकर एलबम ‘नंबर ब्‍लॉक चल रहा है’ की शूटिंग दुबई के मनोरम लोकेशन पर की थी. दूसरे एलबम की शूटिंग भी दुबई में हुई है. इस गाने के डायरेक्‍टर कुमार सौरव सिन्‍हा हैं. लिरिक्‍स आजाद सिंह का है. आजाद सिंह के साथ ही सजन मिश्रा ने इस गाने में म्‍यूजिक दिया है, पीआरओ रंजन सिन्‍हा और डीओपी वासु हैं. डांस सुपर डांस मास्‍टर संजय कोर्वे का है.

    ये भी पढ़ें- जारी है आसिम रियाज और हिमांशी खुराना का रोमांस, वायरल वीडियो में मिला सबूत

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज