Bhojpuri Gana: यूट्यूब पर धमाल मचा रहा पवन सिंह का भोजपुरी गाना 'राजस्थानी घाघरा'

(फोटो क्रेडिट-youtube.com/watch?v=4IwLIYMIay8)
(फोटो क्रेडिट-youtube.com/watch?v=4IwLIYMIay8)

भोजपुरी इंडस्ट्री में पावर स्टार के नाम से मशहूर पवन सिंह का एक नया गाना 'राजस्थानी घाघरा' (Rajasthani Ghagra) सोशल मीडिया (Social Media) पर धमाल मचा रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 1, 2020, 5:14 PM IST
  • Share this:
मुंबई. भोजपुरी इंडस्ट्री के हिट मशीन पवन सिंह (Pawan Singh) एक बार फिर से एक हिट गाना लेकर आ चुके हैं. पवन सिंह आज किसी भी तरह के परिचय के मोहताज नहीं है. उनके गानों की पॉपुलर्टी ही बताती है कि उनका इंडस्ट्री में क्या स्थान हैं. वह एक ऐसे स्टार हैं जो आज शायद भोजपुरी दुनिया में सबसे सफल और सबसे ज्यादा हिट गानें और मूवी देने वाले कलाकार में गिने जाते हैं. उनका नया गाना 'राजस्थानी घाघरा' (Rajasthani Ghagra) यूट्यूब पर छाया हुआ है.

इस गाने की लोकप्रियता का अंदाजा इस बात से ही लगाया जा सकता कि उनका यह गाना हाल ही रिलीज किया गया था, लेकिन इसे अब तक 36 लाख से ज्यादा व्यूज हासिल हो चुके हैं. इस भोजपुरी गाने में पवन सिंह के अपोजिट प्रियंका सिंह भी हैं. 'राजस्थानी घाघरा' को आदिशक्ति फिल्म्स नाम के एक यू-ट्यूब चैनल ने शेयर किया है. इसके लिरिक्स अखिलेश कश्यप ने लिखे हैं. इस गाने को पवन सिंह और प्रियंका सिंह ने आवाज दी है.


गौरतलब है कि पवन सिंह भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के एक्शन हीरो माने जाते हैं. इसके अलावा रोमांस से भरे सीन में भी उनका कोई जवाब नहीं है. अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पवन सिंह अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी कॉन्ट्रोवर्सीज की वजह से भी जबरदस्त सुर्खियां बटोर चुके हैं.
बता दें कि पवन सिंह की जोड़ी यूं तो अक्षरा सिंह के साथ सबसे ज्यादा पसंद की जाती है, जिस फिल्म या गाने में ये दोनों साथ दिखाई दे जाते हैं, उसे पहले से ही हिट मान लिया जाता है. ब्रेकअप के बाद से पवन सिंह और अक्षरा सिंह की जोड़ी तो नहीं दिखी है लेकिन कई रोमांटिक वीडियो देकर पवन सिंह ने साबित कर दिया है कि वो इंडस्ट्री के रोमांस किंग हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज