• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • Bhojpuri Song: रिलीज होते ही छाया Pawan Singh का नया कांवड़ सॉन्ग 'शिवाला पा सोमारी', झूमने पर हो जाएंगे मजबूर

Bhojpuri Song: रिलीज होते ही छाया Pawan Singh का नया कांवड़ सॉन्ग 'शिवाला पा सोमारी', झूमने पर हो जाएंगे मजबूर

पवन सिंह (Pawan Singh) नया कांवर गीत (Kanwar Song) 'शिवाला पा सोमारी' हुआ रिलीज

पवन सिंह (Pawan Singh) नया कांवर गीत (Kanwar Song) 'शिवाला पा सोमारी' हुआ रिलीज

Bhojpuri New Song: भोजपुरी पावरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) का नया कांवड़ सॉन्ग 'शिवाला पा सोमारी' (Shivala Pa Somari) रिलीज किया जा चुका है. ये गाना रिलीज होते ही इंटरनेट पर छा गया है.

  • Share this:
    भोजपुरी के पावरस्टार एक्टर (Bhojpuri Actor) और सिंगर पवन सिंह (Pawan Singh) इन दिनों अपने सावन गीत को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. उनकी फैन फॉलोइंग देश में ना केवल विदेशों में भी है. उनके गानों को विदेशों तक में सुने जाते हैं और लोग इन्हें काफी इन्जॉय भी करते हैं. ऐसे में अब एक्टर का नया कांवड़ सॉन्ग (Kanwar Song) 'शिवाला पा सोमारी' (Shivala Pa Somari) रिलीज किया जा चुका है. इसमें वो काफी जोश में दिखाई दे रहे हैं और भोलेनाथ को मनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं.

    पवन सिंह के नए गाने पर झूमने पर हो जाएंगे मजबूर

    पवन सिंह का नया कांवड़ गीत 'शिवाला पा सोमारी' सुनकर यकीनन झूमने पर मजबूर हो जाएंगे. इस गाने की खास बात ये है कि इसे पवन सिंह ने ही गाया है. वैसे भी फैंस एक्टर की आवाज के दीवाने हैं. इसके साथ ही इसका म्यूजिक भी काफी शानदार है. गाने का लिरिक्स रोशन सिंह विश्वास ने लिखा है और म्यूजिक डायरेक्टर प्रियांशु सिंह हैं. इसके साथ ही 'शिवाला पा सोमारी' को राहुल यादव (Rahul Yadav) ने कोरियोग्राफ किया है. वहीं, अगर वीडियो के एक्ट की बात की जाए तो इसमें पवन सिंह का साथ जिया रॉय ने दिया है.



    बता दें कि, 'शिवाला पा सोमारी' को शुभ लाभ फिल्म्स के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल (Youtube Channel) पर रिलीज किया गया है. इसे रिलीज किए जाने के महज चंद ही घंटों में सात लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इसे पवन सिंह फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और ये इंटरनेट पर धमाल मचाए हुए है. गौरतलब है कि इससे पहले गाने का टीजर रिलीज किया गया था, जिसमें पवन सिंह और जिया रॉय डांस करते दिखे थे. वो भी खूब वायरल हुआ था और अब जब गाना (Bhojpuri Gana) आ गया है तो वो भी आते ही छा गया है.

    'लॉलीपॉप लागेलू' गाने से पवन सिंह हुए थे पॉपुलैरिटी

    पवन सिंह को भोजपुरी इंडस्ट्री में 'लॉलीपॉप' सिंगर के नाम से भी जाना जाता है. उनका सॉन्ग 'लॉलीपॉप लागेलू' (lollipop lagelu Song) सुपर-डुपरहिट था. इसे ना केवल देश में बल्कि विदेशों में भी सुना जाता है. इस गाने ने एक्टर को रातों रात स्टार बना दिया था. इसके अलावा एक गाना 'छलकता हमरो जवनिया' (Chhalakata Hamro Jawaniya) भी हिट हुआ था. इसे गाने को भी लोगों ने खूब प्यार दिया था. इसे एक्ट्रेस (Bhojpuri Actress) काजल राघवानी (Kajal Raghwani) और पवन पर फिल्माया गया था. ऐसे ही सिंगर के कई गाने हैं, जो लोगों की जुबां पर रहते हैं. बिना पवन के गाने के लोगों की पार्टी तो मानो अधूरी रहती है. पार्टी हो या शादी लोग इन गानों को जरूर बजाते हैं और इसे इन्जॉय करते हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज