पवन सिंह के रोमांटिक गाने ‘नजरिया ना लागे’ ने जीता फैंस का दिल, कुछ ही देर में मिले लाखों व्यूज, देखिए Video

कुछ ही देर में मिले लाखों व्यूज, देखिए Video

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री (Bhojpuri Film Industry) के सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) और अक्षरा सिंह के गाने 'राजा जानी' (Raja Jaani) को दर्शकों का जबरदस्त प्यार मिल रहा है. इसके बाद अब पवन का एक और गाना आया है, जिसके बोल हैं ‘नजरिया ना लागे’ (Najariya Na Lage). इसे भी फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. गाने को कुछ ही देर में 2 लाख से ज्यादा व्यूज मिल गए हैं.

  • Share this:
    #VIDEO #Pawan Singh | Najariya Na Lage | आ गया तहलका मचाने | नजरिया ना लागे | Ft. Chandani Singh. भोजपुरी (Bhojpuri) के पावर स्टार पवन सिंह (Power Star Pawan Singh) का नया भोजपुरी गाना ‘नजरिया ना लागे’ (Najariya Na Lage) रिलीज हुआ है और आते ही यूट्यूब पर छा गया है. वीडियो सॉन्ग में पवन के साथ एक्ट्रेस चांदनी सिंह दिखाई दे रही हैं. दोनों के बीच गजब केमेस्ट्री देखने को मिल रही है. गाने को पीआरए फिल्म्स (PRA Films) पर रिलीज किया है. इसे खुद पवन सिंह ने गाया है और इसके गाना लिखा है- प्रिंस प्रियदर्शी (Prince Priyadarshi) ने. प्रियांशु सिंह ने (Priyanshu Singh) गाने का म्यूज़िक दिया है, जो सभी को बेहद पसंद आ रहा है.



    पवन सिंह (Pawan Singh) की गिनती उन स्टार्स में है जो अपनी मौजूदगी से ही फिल्मों और गानों को हिट करवा देते हैं. उनका हर गाना भोजपुरिया दर्शकों को हर बार झूमने पर मजबूर कर देता है. यही कारण है कि वो आज भोजपुरी के सबसे हिट स्टार हैं. हर गाने की ही तरह उनके नए गाने ‘नजरिया ना लागे’ को भी काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. वीडियो को कुछ ही घंटे में 2 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और ये आंकड़ा काफी तेजी से बढ़ रहा है. गाने में दोनों के बीच का प्यारा सा रोमांस दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है.

    हाल ही में पवन सिंह (Pawan Singh) और अक्षरा सिंह का नया भोजपुरी गाना 'राजा जानी' (Raja Jaani) रिलीज हुआ था और आते ही हिट हो गया था. वीडियो सॉन्ग में दोनों ही काफी अच्छे लग रहे थे. इस गाने को मनोज मतलबी ने लिखा था और इसे खुद पवन सिंह और अक्षरा ने ही गाया है. दोनों के फैंस को ये ऑनस्क्रीन रोमांस खूब पसंद आ रहा है. एक समय था जब दोनों की जोड़ी सिल्वर स्क्रीन पर जबरदस्त हिट होती थी. विवाद के बाद भी दोनों को साथ देखना फैंस के लिए खुशी की बात होती है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.