• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • Bhojpuri Song: पवन सिंह का सावन स्पेशल गाना ‘ॐ नमः शिवाय’ हुआ रिलीज, मिले लाखों व्यूज!

Bhojpuri Song: पवन सिंह का सावन स्पेशल गाना ‘ॐ नमः शिवाय’ हुआ रिलीज, मिले लाखों व्यूज!

गाने को पवन सिंह ने अलका झा के साथ मिलकर गाया है.

गाने को पवन सिंह ने अलका झा के साथ मिलकर गाया है.

Pawan Singh Song: पवन सिंह का नया बोलबम गीत ‘ॐ नमः शिवाय’ रिलीज हुआ है, जो शिव भक्तों को खासा पसंद आ रहा है. गाने को रिलीज के कुछ ही घंटे में 1 लाख से ज्यादा व्यूहज मिल चुके हैं. साथ ही 36 हजार से ज्यादा फैंस इस वीडियो सॉन्ग (Video Song) को लाइक कर चुके हैं.

  • Share this:

    Sawan Song: सावन के महीने में पावर स्‍टार पवन सिंह (Pawan Singh) के कई धमाकेदार गाने आ चुके हैं. इसी कड़ी में अब उनका एक और गाना जुड़ चुका है. पवन सिंह का नया बोलबम गीत ‘ॐ नमः शिवाय’(Om Namah Shivay) रिलीज हुआ है, जो शिव भक्‍तों को झूमने पर मजबूर कर देगा. ये गाना ‘ॐ नमः शिवाय’ को मां अम्‍मा फिल्‍मस के यूट्यूब चैनल (Youtube Channel) पर रिलीज किया है. बता दें गाने को पवन सिंह ने अलका झा के साथ मिलकर गाया है. यूजर्स को ये जोड़ी काफी पसंद आ रही है. बता दें ये गाना भगवान शिव के स्‍वागत में बनाया गया है और अब खूब वायरल हो रहा है. इस गाने को रिलीज के कुछ ही घंटे में 1 लाख से ज्यादा व्‍यूज मिल चुके हैं. साथ ही 36 हजार से ज्यादा फैंस इस वीडियो सॉन्ग को लाइक कर चुके हैं.

    पवन सिंह के इस सावन स्पेशल गीत के लिरिक्‍स रौशन सिंह विश्‍वास ने तैयार किया हैं और म्‍यूजिक प्रियांशु सिंह का है गाने के डायरेक्‍टर वेंकट महेश हैं और कोरियोग्राफर एम के गुप्‍ता हैं. इसका कॉन्सेप्‍ट दीपक सिंह का हैं. पीआरओ रंजन सिन्हा (Ranjan Sinha) हैं.  ‘ॐ नमः शिवाय’ को लेकर पवन सिंह भी काफी उत्‍साहित हैं और उनका कहना है कि बाबा भोलेनाथ हम सभी के दिलों में बसते हैं और दिल में बसने वालों का स्‍वागत भी दिल खोल कर किया जाता है. तो हमने भी इसको लेकर ये गाना तैयार किया है, जो फैंस को पसंद आने वाला है. हम अपने दर्शकों के प्‍यार और आशीर्वाद से अभिभूत हैं.

    आपको बता दें कि इससे पहले पवन का गाना ‘पी ली पुदीना’ भी रिलीज के साथ ही वायरल होने लगा था. गानो को अब तक 33,814,336 व्‍यूज मिल चुके हैं. इसी के साथ उनका पायल देव के साथ रिलीज गाना ‘बारिश बन जाना’ भी लगातार यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है और खूब पसंद किया जा रहा है. उनके इस गाने को बॉलीवुड में भी खूब सराहा जा रहा है. इसके अलावा भी पवन सिंह के कई ऐसे गाने हैं, जो मिलियन व्यूज के साथ यूट्यूब पर अपनी पकड़ बनाए हुए हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज