Home /News /entertainment /

Bhojpuri Song: पवन सिंह का गाना ‘आरा में दोबारा’ हुआ वायरल,कुछ ही घंटे में मिले मिलियन व्यूज, देखिए Video

Bhojpuri Song: पवन सिंह का गाना ‘आरा में दोबारा’ हुआ वायरल,कुछ ही घंटे में मिले मिलियन व्यूज, देखिए Video

पवन सिंह की फैन फॉलोईंग का सबूत इस बार फिर देखने को मिला, जब फैंस ने उनके गाने को आते ही वायरल कर दिया.

पवन सिंह की फैन फॉलोईंग का सबूत इस बार फिर देखने को मिला, जब फैंस ने उनके गाने को आते ही वायरल कर दिया.

पवन सिंह (Pawan Singh) का नया गाना ‘आरा में दोबारा’ (Ara Me Dobara) रिलीज के साथ ही वायरल हो रहा है. गाने को कुछ ही घंटे में 2 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं. देखिए वीडियो सॉन्ग.

    पावर स्‍टार पवन सिंह (Pawan Singh) का नया गाना ‘आरा में दोबारा’ (Ara Me Dobara) रिलीज हुआ और रिलीज के साथ ही वायरल होने लगा. इस गाने ने महज कुछ ही घंटे में 2 मिलियन व्‍यूज के रिकॉर्ड को पार कर लिया. ये वीडियो सॉन्ग को मां अम्‍मा फिल्‍म्‍स के यूट्यूब चैनल (Youtube Channel) पर रिलीज किया है. पवन सिंह की फैन फॉलोईंग का सबूत इस बार फिर देखने को मिला, जब फैंस ने उनके गाने को आते ही वायरल कर दिया. शायद यही वजह है कि पवन सिंह को रिकॉर्ड मशीन कहा जा रहा है. नके गानों की दीवानगी ऐसी है कि कोई भी गाना देखते ही दखते मिलियन क्‍लब में शामिल हो जाता है. इसी लिस्ट में ये गाना ‘आरा में दोबारा’ भी जुड़ चुका है. खबर लिखे जाने तक इसे 2,078,625 व्‍यूज मिल चुके हैं.

    बता दें ये धमाकेदार गाना पवन सिंह ने पुनिता प्रिया के साथ मिलकर गाया है. फिलहाल इसका ऑडियो वर्जन आज रिलीज किया गया है. ऑडियो को इतनी प्यार मिल रहा है तो अंदाजा लगाया जा सकता है कि वीडियो जारी होने पर क्या होगा. लोग इस गाने को खूब प्‍यार दे रहे हैं, तभी इसके व्‍यूज रिकॉर्ड मीटर पर तेजी से बढ़ रहे हैं. गाने को लेकर पवन सिंह ने कहा कि ‘गाना मजेदार है, तभी लोगों को यह खूब पसंद आ रही है. मैं भाग्‍यशाली हूं कि मुझे लोग इतना प्‍यार और आशीर्वाद देते हैं. पवन ने कहा कि यह लोकगीत मेरे दिल के करीब है. बस आपका  प्‍यार और आशीर्वाद यूं ही बना रहे.

    आपको बता दें कि गाना ‘आरा में दोबारा’ के लिरिक्‍स विकी विशाल ने लिखे हैं. साथ ही इसका म्‍यूजिक प्रियांशु सिंह ने बनाया है. इसमें कोलेबरेशन अमित सिंह का है और कंसेप्‍ट दीपक सिंह का है. इसके पीआरओ रंजन सिन्‍हा (Ranjan Sinha) हैं. उन्‍होंने बताया कि ‘पवन सिंह फिलहाल अभी जयपुर में पायल देव और मुदस्‍सर खान के साथ अपने नए बॉलीवुड गाने की शूटिंग में व्‍यस्‍त हैं. इसके अलावे वो आने वाले दिनों में कई बॉलीवुड गानों में नजर आने वाले हैं. वैसे अगर देखा जाये तो यह साल पवन सिंह के लिए बेहद खास रहा है’.

    Tags: Bhojpuri Song, Pawan singh, Youtube

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर