होम /न्यूज /मनोरंजन /

Video: कहर बरपा रहा 'लूलिया' संग पवन सिंह का सबसे रोमांटिक भोजपुरी गाना, बोल्ड अंदाज देख उड़ जाएंगे होश!

Video: कहर बरपा रहा 'लूलिया' संग पवन सिंह का सबसे रोमांटिक भोजपुरी गाना, बोल्ड अंदाज देख उड़ जाएंगे होश!

Video: कहर बरपा रहा 'लूलिया' संग पवन सिंह का सबसे रोमांटिक भोजपुरी गाना

Video: कहर बरपा रहा 'लूलिया' संग पवन सिंह का सबसे रोमांटिक भोजपुरी गाना

Bhojpuri Song: भोजपुरी पावर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) और लूलिया निधि झा (Nidhi jha) का रोमांटिक गाना 'ढिबरी में रहुए ना तेल' (Dhibari Me Rahuve Na Tel) का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों जबरदस्त रोमांस का तड़का लगा रहे हैं. देखिए वीडियो...

अधिक पढ़ें ...

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार एक्टर पवन सिंह (Pawan Singh) और एक्ट्रेस निधि झा (Nidhi jha) की जोड़ी इंडस्ट्री की पसंदीदा जोड़ियों में से एक है. इनके बीच की बोल्ड केमिस्ट्री फैंस को काफी पसंद आती है. दोनों ने साथ में कई हिट फिल्मों में काम किया है, जिसके गाने भी ब्लॉकबस्टर हुआ है. इसमें से ‘लूलिया का मांगेले’ और ‘ढिबरी में रहुए ना तेल’ रहे हैं. अब इसी जोड़ी का रोमांटिक सॉन्ग (Bhojpuri Romantic Songs) ‘ढिबरी में रहुए ना तेल’ (Dhibari Me Rahuve Na Tel) का वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें एक्ट्रेस का बोल्ड अंदाज देखने के लिए मिल रहा है. इसे काफी पसंद किया जा रहा है. इसमें निधि का बोल्ड अंदाज देख होश उड़ा देने वाले हैं.

भोजपुरी गाना (Bhojpuri gana) ‘ढिबरी में रहुए ना तेल’ (Dhibari Me Rahuve Na Tel) के वीडियो को वेव म्यूजिक के यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है. इसमें देखने के लिए मिल रहा है कि गाना के वीडियो को 146 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इसमें देखने के लिए मिल रहा है कि एक्ट्रेस निधि झा पवन सिंह (Pawan Singh-Nidhi jha Songs) के प्यार में नजर आ रही हैं और वो पवन सिंह के साथ रोमांटिक केमिस्ट्री दिखा रही हैं. इनके रोमांस का तड़का फैंस को भी काफी पसंद आ रहा है. इसी वजह से ही तो इस गाने को 146 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इसे साढ़े तीन लाख के करीब लाइक्स भी मिले हैं. वीडियो में निधि को साड़ी और ब्रालेट में देखा जा सकता है. इसमें वो बेहद ही प्यारी लग रही हैं. वहीं, पवन सिंह जीन्स और रेड टी-शर्ट में नजर आ रहे हैं. दोनों के बीच कमाल की केमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है. फैंस अपने चहेते स्टार की तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं.

आपको बता दें कि भोजपुरी फिल्म (Bhojpuri Film) ‘क्रेक फाइटर’ (Crack Fighter) का गाना है. इस मूवी में दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था. इससे पहले पवन सिंह और ‘लूलिया’ यानी की निधि झा का गाना ‘लूलिया का मांगेले’ काफी वायरल हुआ था, जिस पर दर्शकों ने खूब प्यार लुटाया था. ये भोजपुरी फिल्म ‘सत्या’ (Satya) का गाना है. एक्टर की दोनों ही फिल्में ब्लॉकबस्टर रही थी.

गाना ‘ढिबरी में रहुए ना तेल’ (Dhibari Me Rahuve Na Tel) को पवन सिंह और इंदु सोनाली (Pawan Singh-Indu Sonali Songs) ने अपनी बेहतरीन आवाज में इश गाने को सजाया है. इसके लिरिक्स जाहिद अख्तर ने लिखे हैं और म्यूजिक डायरेक्टर छोटे बाबा हैं. प्रोड्यूसर उपेंद्र सिंह हैं. एग्जिक्यूटिव प्रोड्यूसर लोकेश मिश्रा हैं. डायरेक्टर सुजीत कुमार सिंह हैं.

Tags: Bhojpuri, Bhojpuri songs, Bhojpuri superstar pawan singh, Pawan singh

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर