Baraf Ke Pani: पवन सिंह और निधी झा के रोमांस ने मचाया बवाल, ताबड़तोड़ हिट हुआ ये भोजपुरी गाना

पवन सिंह और निधि झा का भोजपुरी गाना (Photo Grab- @Wave Music/Youtube)
पवन सिंह और निधि झा का भोजपुरी गाना (Photo Grab- @Wave Music/Youtube)

पवन सिंह (Pawan Singh) और निधी झा (Nidhi Jha) का रोमांस और डांस से भरपूर भोजपुरी गाना (Bhojpuri Song) सोशल मीडिया (Social Media) पर जबरदस्त बवाल मचा रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 8, 2020, 6:08 AM IST
  • Share this:
मुंबई. भोजपुरी (Bhojpuri) सिनेमा इन दिनों जबरदस्त तरक्की कर रहा है. जिसके चलते इस इंडस्ट्री से जुड़े कई सुपरस्टार्स की फैन फॉलोइंग बढ़ती जा रही हैं. वहीं इस सिनेमा के स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) भी अपनी ताबड़तोड़ फैन फॉलोइंग के लिए पहचाने जाते हैं. चाहे कोई फिल्म हो या म्यूजिक वीडियो, जिसमें में पवन सिंह नजर आते है उसे पहले ही सुपरहिट मान लिया जाता है. पवन सिंह की क्रेजी फैन फॉलोइंग की वजह से आए दिन उनका कोई न कोई भोजपुरी गाना सोशल मीडिया पर ट्रेंड करते दिखाई दे जाता है. हाल ही में वो अपनी फिल्म गदर (Gadar) को लेकर काफी चर्चा में हैं. इन दिनों सोशल मीडिया पर इस फिल्म का गाना जबरदस्त ट्रेंड रहा है.

इस भोजपुरी गाने में पवन सिंह एक्ट्रेस निधी झा (Nidhi Jha) के साथ डांस और रोमांस करते दिखाई दे रहे हैं. गदर फिल्म में जहां पवन ने जबरदस्त एक्शन किया वहीं उनका रोमांटिक अंदाज भी उनके फैन्स के दिल पर छा गया. यूं तो इस फिल्म के सभी गाने खूब पसंद किया गए थे. वहीं इसका गाना 'बरफ के पानी' (Baraf Ke Pani) कुछ ज्यादा ही दर्शकों को पसंद आ रहा है. इस गाने में एक्ट्रेस निधी झा के साथ पवन सिंह की कैमिस्ट्री खूब पसंद की जा रही है. यहां देखें इस गाने का धमाकेदार वीडियो-





ऐसा पहली बार नहीं है कि पवन सिंह की कोई फिल्म इतनी चर्चा में है. भोजपुरी सिनेमा में पवन की फैन फॉलोइंग ही ऐसी है कि उनका कोई भी गाना या फिल्म आते ही सुर्ख़ियों में आ जाता है. ऐसे ही उनका गाना 'बरफ के पानी' यूट्यूब पर तेजी से वायरल हो रहा है. फिल्म के इस हिट गाने को यूट्यूब पर 3 करोड़ से भी ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं.
यूं तो पवन सिंह को अक्षरा सिंह के साथ सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है. वहीं इस गाने में पवन सिंह और निधी झा के रोमांस वाले वीडियो ने ये साबित कर दिया कि वो भोजपुरी सिनेमा के रोमांस किंग हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज