लाइव टीवी

इंटरनेट पर धूम मचा रहा है पवन सिंह का ये भोजपुरी गाना, नहीं देखा तो तुरंत देखिए

News18Hindi
Updated: May 24, 2020, 6:05 AM IST
इंटरनेट पर धूम मचा रहा है पवन सिंह का ये भोजपुरी गाना, नहीं देखा तो तुरंत देखिए
पवन सिंह का भोजपुरी गाना

पवन सिंह (Pawan Singh) और निधी झा (Nidhi Jha) का ये गाना सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है.

  • Share this:
मुंबई. भोजपुरी (Bhojpuri) सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) अपनी ताबड़तोड़ फैन फॉलोइंग के लिए पहचाने जाते हैं. चाहे कोई फिल्म हो या म्यूजिक वीडियो, जिसमें में पवन सिंह नजर आते है उसे पहले ही सुपरहिट मान लिया जाता है. पवन सिंह की क्रेजी फैन फॉलोइंग की वजह से आए दिन उनका कोई न कोई भोजपुरी गाना सोशल मीडिया पर ट्रेंड करते दिखाई दे जाता है. हाल ही में वो अपनी फिल्म क्रेक फाइटर (Crack Fighter) को लेकर काफी चर्चा में हैं. इन दिनों सोशल मीडिया पर इस फिल्म का गाना जबरदस्त ट्रेंड रहा है. इस गाने में पवन सिंह एक्ट्रेस निधी झा (Nidhi Jha) के साथ रोमांस करते दिखाई दे रहे हैं.

फिल्म में जहां पवन ने जबरदस्त एक्शन किया वहीं उनका रोमांटिक अंदाज भी उनके फैन्स के दिल पर छा गया. यूं तो इस फिल्म के सभी गाने खूब पसंद किया गए थे. वहीं इसका गाना 'ढिबरी में रहुए ना तेल' कुछ ज्यादा ही वायरल हो रहा है. इस गाने में एक्ट्रेस निधी झा के साथ पवन सिंह की कैमिस्ट्री खूब पसंद की जा रही है. यहां देखें इस गाने का धमाकेदार वीडियो-





ऐसा पहली बार नहीं है कि पवन सिंह की कोई फिल्म इतनी चर्चा में है. भोजपुरी सिनेमा में पवन की फैन फॉलोइंग ही ऐसी है कि उनका कोई भी गाना या फिल्म आते ही सुर्ख़ियों में आ जाता है. ऐसे ही उनका गाना 'ढिबरी में रहुए ना तेल' यूट्यूब पर तेजी से वायरल हो रहा है. फिल्म के इस हिट गाने को यूट्यूब पर 6 करोड़ से भी ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं.



जहां एक तरफ 'क्रेक फाइटर' के गाने सोशल मीडिया पर धूम मचा रहे हैं. भोजपुरी फिल्म ‘क्रैक फाइटर’ के इस गाने को जाहिद अख्तर ने लिखा है. यूं तो पवन सिंह को अक्षरा सिंह के साथ सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है. वहीं इस गाने में पवन सिंह और निधी झा के रोमांस वाले वीडियो ने ये साबित कर दिया कि वो भोजपुरी सिनेमा के रोमांस किंग हैं.

ये भी पढ़ें- अभी भी ICU में हैं आशीष रॉय, पैसों की तंगी से जूझ रहे, सलमान खान से कर रहे हैं ये उम्मीद

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 24, 2020, 6:05 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading