Home /News /entertainment /

pawan singh ravi kishan bhojpuri film mera bharat mahan all set for release on theaters raya

बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने को तैयार Pawan Singh-रवि किशन की Bhojpuri Film 'मेरा भारत महान'

जानें Pawan Singh-रवि किशन की Bhojpuri Film 'मेरा भारत महान' कब होगी रिलीज?

जानें Pawan Singh-रवि किशन की Bhojpuri Film 'मेरा भारत महान' कब होगी रिलीज?

Bhojpuri Film: भोजपुरी पावरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) और रवि किशन (Ravi kishan) की अपकमिंग फिल्म 'मेरा भारत महान' (Mera Bharat Mahan) रिलीज होने को तैयार है. इसका ट्रेलर वीडियो पहले ही रिलीज हो चुका है और इसे दर्शकों से शानदार रिस्पांस मिल रहा है. देखिए...

अधिक पढ़ें ...

गोरखपुर के सांसद और मेगा स्टार रवि किशन (Ravi Kishan) और पावरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) लंबे समय के बाद भोजपुरी फिल्म ‘मेरा भारत महान’ (Mera Bharat Mahan) से सिल्वर स्क्रीन पर वापसी करने जा रहे हैं. इस मूवी में दोनों ही एक्टर्स आमने-सामने दिखने वाले हैं, मगर इनकी लड़ाई एक जैसी ही है. इसमें वो देश के लिए ही दुश्मनों से लड़ेंगे. ये मूवी रिलीज होने को तैयार है और इसे लेकर बॉक्स ऑफिस (Mera Bharat Mahan Box Office) पर हलचल तेज हो गई है. इसका ट्रेलर वीडियो पहले ही रिलीज किया जा चुका है, जिसमें शानदार ऐक्शन, रोमांस और देशभक्ति के जज्बे का जबरदस्त डोज देखने के लिए मिला था.

इससे पहले पवन सिंह (Pawan Singh Bhojpuri Films) को ‘सत्या’, ‘भोजपुरिया राजा’, ‘क्रेक फाइटर’, ‘वांटेड’ जैसी ऐक्शन पैक्ड फिल्म में देखा गया है. अब एक बार फिर से वो ऐक्शन मोड में नजर आ रहे हैं और सिल्वर स्क्रीन पर दुश्मनों के छक्के छुड़ाते हुए नजर आने वाले हैं. इसका ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही वायरल हो गया था. यह फिल्म देश के मौजूदा परिस्थितिओं पर आधारित देशभक्ति के जज्बे को और आगे बढ़ाने वाली फिल्म है. इस फिल्म में महानायक रवि किशन एक अलग अंदाज में नजर आएंगे.

बताते चलें कि इन दिनों जो हो हल्ला मचा हुआ है कि भोजपुरी फिल्में थिएटर में नहीं चल रही हैं, लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि उसे रवि किशन और पवन सिंह की जोड़ी वाली फिल्म ‘मेरा भारत महान’ गलत साबित करने वाली है. क्यूंकि फिल्म ‘मेरा भारत महान’ थिएटर में ही चलने वाली फिल्म है. इसमें ऐक्शन, इमोशन, ड्रामा, गीत-संगीत ऐसे हैं, जिसका आनंद थिएटर में ही ज्यादा मिल सकेगा. इसका संकेत वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी से जारी फिल्म के ट्रेलर ने दे दिया है. इसमें एक से बढ़ कर एक डायलॉग के साथ रवि किशन और पवन सिंह (Ravi kishan-Pawan Singh) की अदाकारी फिल्म की ओर आकर्षित करती है. तो फिल्म ‘मेरा भारत महान’ में भोजपुरी इंडस्ट्री की तीन खूबसूरत एक्ट्रेस अंजना सिंह, गरिमा परिहार और मणि भट्टाचार्य भी मुख्य किरदार में नजर आ रही हैं. गरिमा परिहार इस फिल्म में न्यू फेस हैं, लेकिन उनकी अदाकारी किसी मंझे हुए कलाकार से कम नहीं है.

फिल्म ‘मेरा भारत महान’ का रिलीज डेट अभी आउट नहीं हुई है, मगर इस बारे में फिल्म के देवेन्द्र तिवारी का कहना है कि ‘फिल्म को जल्द ही रिलीज किया जाएगा. वो कहते हैं कि फिल्म ‘मेरा भारत महान’ दो महान कलाकारों के अद्भुत संगम के साथ देशभक्ति के जज्बे को और भी पुख्ता करने वाली है. इसलिए, इस फिल्म को सभी अपने दोस्तों और परिजनों के साथ थिएटर में जाकर जरुर देखें.’

आपको बता दें कि वी प्रांजल फिल्म क्रिएशन प्राइवेट लिमिटेड प्रस्तुत और सत्यजीत राय कृत भोजपुरी की बहुप्रतिक्षित फिल्म ‘मेरा भारत महान’ के निर्माता बिपुल सत्यजीत राय और सत्यजीत राय हैं. फिल्म का वितरण रेणु विजय फिल्म एंटरटेनमेंट निशांत उज्जवल कर रहे हैं. निर्देशक देवेन्द्र तिवारी हैं. फिल्म में रवि किशन, पवन सिंह, अंजना सिंह, मणि भट्टाचार्य, गरिमा परिहार, कमांडो अर्जुन यादव , अवकाश यादव और बीना यादव मुख्य भूमिका में हैं. लेखक अरविद तिवारी हैं. संगीतकार छोटे बाबा हैं. गीतकार अरुण बिहारी, अरविन्द तिवारी, प्रकाश बारूद, राजेश मिश्रा और विनय निर्मल हैं. पीआरओ रंजन सिन्हा हैं. डीओपी देवेन्द्र तिवारी हैं.

Tags: Bhojpuri, Pawan singh, Ravi Kishan

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर