होम /न्यूज /मनोरंजन /OMG! इस शख्स की वजह से पवन सिंह ने The Kapil Sharma Show में आने से किया इनकार

OMG! इस शख्स की वजह से पवन सिंह ने The Kapil Sharma Show में आने से किया इनकार

OMG! इस शख्स की वजह से पवन सिंह ने The Kapil Sharma Show में आने से किया इनकार

OMG! इस शख्स की वजह से पवन सिंह ने The Kapil Sharma Show में आने से किया इनकार

'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) के दौरान निरहुआ (Nirahua) ने खुलासा किया कि उन्होंने पवन सिंह (Pawan Singh) क ...अधिक पढ़ें

    The Kapil Sharma Show: टेलीविजन के पॉपुलर कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' में हाल ही में भोजपुरी का तड़का लगा. शो में भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव, दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे शामिल हुए. इस प्रोग्राम का एक लाइव वीडियो यूट्यूब पर शेयर किया गया है जोकि सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा पॉपुलर हो रहा है. लेकिन दर्शकों के बीच पहुंची इस जोड़ी में एक भोजपुरी स्टार पवन सिंह को काफी मिस किया गया. शो में पवन सिंह क्यों नहीं पहुंचे इस बात की वजह अब सामने आई है.

    कॉमेडियन कपिल शर्मा में के शो में इस बार निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी देखने को मिली. यही नहीं भोजपुरी सिनेमा में अपनी आवाज़ और एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीतने वाले खेसारी लाल यादव भी नज़र आए. लेकिन भोजपुरी सिनेमा में इन दिनों अपनी एक्टिंग और गायकी से जलवा बिखेरने वाले पवन सिंह नज़र नहीं आए. जिसकी वजह खेसारी लाल बताए जा रहे हैं.

    भाजपा में शामिल होते ही नेपाली एक्ट्रेस के साथ निरहुआ का रोमांस Viral

    शो के दौरान निरहुआ ने खुलासा किया कि उन्होंने पवन को फोन कर के कपिल शर्मा के शो में जाने की बात बताई थी जिसको सुनने के बाद पवन तैयार भी हो गए लेकिन जब उन्हें पता चला कि शो में खेसारी भी पहुंच रहे हैं तो उन्होंने मना कर दिया.

    ऐसा माना जाता है कि खेसारी लाल यादव और पवन सिंह के बीच बनती नहीं है. जिस वजह से दोनों ही स्टार्स साथ नहीं दिखाई देते हैं. बहुत कम ही ऐसे मौके हुए हैं जहां खेसारी लाल और पवन सिंह को साथ देखा गया.

    बता दें हाल ही में एक यूट्यूब चैनल से कपिल के शो को लाइव किया गया. जिसमें खेसारी लाल, निरहुआ और आम्रपाली अपनी आवाज़ से रंग जमाते हुए नज़र आ रहे हैं. यही नहीं कपिल शर्मा शो में मौजूद चन्दन प्रभाकर ने भोजपुरी गानों पर जबर्दस्त ठुमके लगाये. यहां देखिए शो का ये खास वीडियो...

    " isDesktop="true" id="1856884" >

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

    Tags: Entertainment, Khesari lal, Pawan Singh Actor, The Kapil Sharma Show

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें