पवन सिंह, रितेश पांडेय संग भोजपुरी स्टार्स ने धूम-धाम से मनाई होली, कहा- कोरोना की ऐसी तैसी

पवन सिंह, रितेश पांडेय संग भोजपुरी स्टार्स ने धूम-धाम से मनाई होली, कहा- कोरोना की ऐसी तैसी
रितेश पांडेय, मनोज तिवारी और पवन सिंह.

'पियवा से पहिले', 'हैलो कौन' के सिंगर रितेश पांडेय (Ritesh Pandey) की ओर आयोजित होली मिलन समारोह में भोजपुरी सिनेमा जगत बड़े स्टार्स ने शिरकत की. लोगों ने जमकर रंग भी खेला.

  • Share this:
मुंबई. 'जा ये चंदा ले आव खबरिया', 'पियवा से पहिले हमार रहलू', 'गोरी तेरी चुनरी बा लाल लाल रे' के बाद 'हैलो कौन' गाकर भोजपुरी इंडस्ट्री में अपनी पैठ बना चुके सिंगर-एक्टर रितेश पांडेय (Ritesh Pandey) ने मुंबई में होली मिलन समारोह आयोजित किया. इसमें भोजपुरी स्टार्स पवन सिंह (Pawan Singh), मनोज तिवारी (Manoj Tiwari), रानी चटर्जी (Rani Chatterjee), अंजना सिंह (Anjana Singh), अयाज खान (Ayaz Khan), राजकुमार आर पांडेय (Rajkumar R Pandey) जुटे.

कार्यक्रम के दौरान न्यूज 18 इंडिया से बात करते हुए रितेश पांडेय ने कहा, "होली ऐसा त्योहार है जब सभी गिले-शिकवे भूलकर एक-दूसरे को गले लगाने का मौका देती है. ऐसे में देश में चल रही सभी तरह की तकलीफें दूर होनी चाहिए. मैं अपने सभी दर्शकों और भोजुपरी परिवार की ओर से देश की जनता को यह अपील करता हूं कि मिल-जुलकर इस त्योहार को मनाएं."

हाल ही में रितेश पांडेय का गाना 'हैलो कौन' कई दिनों तक यूट्यूब पर ट्रेंडिंग में बना रहा है. इस बारे में पूछे जाने पर रितेश ने कहा कि यह उनकी खुशकिस्मती है कि उनके गाने को ऑडिएंस पसंद कर रही है. इस दौरान रितेश ने जमकर रंग खेला था. वह रंग में रंगे हुए सभी मेहमानों को वेलकम कर रहे थे.



इस मौके पर भोजपुरी के सबसे मशहूर फिल्म डायरेक्टर राजकुमार आर पांडेय ने कहा, 'रितेश बहुत तेजी से उभरते हुए सितारे हैं. उनके गाने टिक-टॉक पर बेतहाशा रूप से वायरल हो रहे हैं. हम चाहेंगे कि वह यू ही गाते हैं.'
Untitled design (1)
रितेश ने जमकर होली के गीत गाए.


इसके बाद भोजपुरी फिल्म स्टार पवन ‌सिंह ने कहा, 'दुनिया भर में आज कोरोना को लेकर डर बना हुआ है. लेकिन हम सब मिलकर कोरोना को दूर करेंगे. कुछ-कुछ बातों का ध्यान रखना है. साथ ही कमरिया गाने को इतना सारा प्यार देने के लिए शुक्रिया. सभी को हैप्पी होली.' पवन के साथ खड़े रितेश इसी मौके पर बोल पड़े कि भारत की जनता कई मर्तबा कई बड़ी परेशानियों से लड़ चुकी है. इस परेशानी से भी बड़ी ताकत के साथ लड़ा जाएगा. उल्लेखनीय है कि हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस लॉरेन गॉटलिब के साथ पवन सिंह का गाना 'कमरिया हिला रही है' काफी वायरल रहा है. यूट्यूब के टॉप ट्रे‌डिंग में चार दिनों तक शीर्ष पर बना रहा.

कार्यक्रम में दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष और भोजपुरी के पहले स्टार कहे जाने वाले मनोज तिवारी पहुंचे तो माहौल बदल गया. मनोज तिवारी ने कहा, 'हमारी होली इस बार फीकी है. जिस तरह से दुनियाभर में कोरोना का कहर है, उसके मद्देनजर हमारे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने होली ना मनाने का संकल्प लिया है. इसी बाबत मैं भी रंग नहीं खेलूंगा. इसके अलावा दिल्ली में हुई हिंसा ने भी हमें दुखी किया है. इस वजह से भी हम निजी तौर पर भीड़भाड़ वाले इलाकों में नहीं जाएंगे. हालांकि देश के दूसरे क्षेत्रों में होली मनाने लोगों को हम बधाई देते हैं.'

pawan manoj ritesh
रितेश पांडेय और रानी चटर्जी.


इसके बाद पवन सिंह और रितेश पांडेय ने भी कहा कि अगर देश के प्रधानमंत्री ने ही होली ना मनाने को कहा है तो हम लोग भी किसी बड़े सेलिब्रेशन से बचेंगे. हालांकि बीच में मनोज तिवारी ने बात काटते हुए कहा कि पीएम चूंकि एक अंतर्राष्ट्रीय चेहरे हैं और कोरोना का संकट दुनियाभर में है इसलिए उन्होंने खुद को दूर किया है. लेकिन देश में जो लोग अपना होली मना रहे हैं उनको हम बधाई देते हैं.

बातों ही बातों में मनोज तिवारी ने कहा कि अब भोजपुरी अपने दम पर आगे बढ़ रही है. हाल ही में एक करीब 2200 करोड़ रुपये में बनी फिल्म का प्रोमो भोजपुरी में भी रिलीज किया गया. यह गर्व की बात है. पवन सिंह ने इसके लिए पूरा श्रेय मनोज को दिया.

यह भी पढ़ेंः 13 सालों में इतना बदल गया 'तारे जमीं पर' में दिखा बच्चा, अब करता है ये काम

इस मौके पर रानी चटर्जी ने कहा कि उनके लिए यह साल बहुत महत्वपूर्ण रहने वाला है. हाल ही में वो कलर्स के टीवी शो 'खतरों के खिलाड़ी 10' में भी गई थीं. लेकिन वहां से बाहर हो गईं. उन्‍होंने बताया कि भोजपुरी सिनेमा के साथ अब वो हिन्दी सिनेमा पर काफी ध्यान लगा रही हैं. उनकी एक वेब सीरीज भी आने वाली है. इसी मौके पर भोजपुरी एक्ट्रेस अंजना सिंह ने भी कहा कि उनका होली पर भी एक गाना रिलीज हुआ है. आने वाले दिनों में उनकी कतार से कई फिल्में रिलीज होने वाली हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading