पवन सिंह ने इस खूबसूरत एक्ट्रेस के साथ किया धमाकेदार डांस और रोमांस, देखें Superhit Bhojpuri Song

पवन सिंह भोजपुरी गाना (Photo Grab- @Bhojpuri HD Film/Youtube)
पवन सिंह भोजपुरी गाना (Photo Grab- @Bhojpuri HD Film/Youtube)

पवन सिंह (Pawan Singh) का भोजपुरी गाना (Bhojpuri Song) सोशल मीडिया (Social Media) पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 17, 2020, 6:12 AM IST
  • Share this:
मुंबई. भोजपुरी (Bhojpuri) सिनेमा में एक्टर पवन सिंह (Pawan Singh) की धूम है. आए दिन उनके भोजपुरी गाने (Bhojpuri Song) सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. पवन सिंह यूं ही भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार नहीं कहे जाते, उनके भोजपुरी गाने आते ही यू-ट्यूब पर धमाका कर देते हैं. हाल ही में उनका एक गाना ताबड़तोड़ व्यूज बटोर रहा है. इस गाने में पवन सिंह के साथ जानी-मानी एक्ट्रेस सीमा सिंह (Seema Singh) नजर आ रही हैं. इस गाने में मोनालिसा और निरहुआ का डांस और रोमांस लोगों को खूब भा रहा है. ये गाना काफी पुराना है लेकिन आज भी सोशल मीडिया (Social Media) पर आए दिन ट्रेंड करता दिखाई दे रहा है.

ये गाना पवन और सीमा की सुपरहिट भोजपुरी फिल्म 'लोहा पहलवान' का है. यूं तो इस फिल्म के सारे गाने खूब पसंद किए गए हैं. लेकिन इसके गाने 'आंच नाही आवे देब' को दर्शकों का कुछ ज्यादा ही प्यार मिला है. इस भोजपुरी गाने को अब तक ताबड़तोड़ व्यूज मिल रहे हैं. वहीं पवन और सीमा का ये धमाकेदार गाना सोशल मीडिया पर आए दिन ट्रेंड करता दिखाई दे जाता है-





पवन सिंह भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के एक्शन हीरो माने जाते हैं. इसके अलावा रोमांस से भरे सीन में भी उनका कोई जवाब नहीं है. अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पवन सिंह अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी कॉन्ट्रोवर्सीज की वजह से भी जबरदस्त सुर्खियां बटोर चुके हैं.
बता दें कि पवन सिंह की जोड़ी यूं तो अक्षरा सिंह के साथ सबसे ज्यादा पसंद की जाती है, जिस फिल्म या गाने में ये दोनों साथ दिखाई दे जाते हैं, उसे पहले से ही हिट मान लिया जाता है. ब्रेकअप के बाद से पवन सिंह और अक्षरा सिंह की जोड़ी तो नहीं दिखी है लेकिन कई रोमांटिक वीडियो देकर पवन सिंह ने साबित कर दिया है कि वो इंडस्ट्री के रोमांस किंग हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज