होम /न्यूज /मनोरंजन /Bhojpuri Song: रिलीज होते ही छा गया पवन सिंह के हिट गाने 'पुदीना ऐ हसीना' का 2.0 वर्जन, मिले लाखों व्यूज

Bhojpuri Song: रिलीज होते ही छा गया पवन सिंह के हिट गाने 'पुदीना ऐ हसीना' का 2.0 वर्जन, मिले लाखों व्यूज

VIDEO: रिलीज होते ही छा गया पवन सिंह के हिट गाने 'पुदीना ऐ हसीना' का 2.0 वर्जन

VIDEO: रिलीज होते ही छा गया पवन सिंह के हिट गाने 'पुदीना ऐ हसीना' का 2.0 वर्जन

Pawan Singh Bhojpuri Song: भोजपुरी एक्टर पवन सिंह (Pawan Singh) के नए हिट सॉन्ग 'पुदीना ऐ हसीना' (Le Lo Pudina 2.0) का ...अधिक पढ़ें

भोजपुरी पावरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) ने अपने सुपरहिट गाने ‘पुदीना ऐ हसीना’ (Le Lo Pudina 2.0) से धमाल ही मचा दिया था, अब इसका 2.0 वर्जन रिलीज किया गया है, जो कि रिलीज होते ही छा गया है और उसे लाखों व्यूज मिल चुके हैं. उनके नए वीडियो को लोग बार-बार देखना पसंद कर रहे हैं. इनके गानों के बोल ‘पुदीना ऐ हसीना 2.0’ (Le Lo Pudina 2.0) हैं. इसे रिलीज होते ही लाखों व्यूज मिल चुके हैं. इसका वीडियो वायरल हो रहा है.

भोजपुरी गाना (Bhojpuri gaana) ‘पुदीना ऐ हसीना’ (Le Lo Pudina 2.0) के वीडियो को वेव म्यूजिक के यूट्यूब चैनल की ओर से जारी किया गया है. इसमें देखने के लिए मिल रहा है कि उनकी ऑनस्क्रीन गर्लफ्रेंड की शादी होने वाली होती है और वो चिंता में आ जाते हैं, जिसके बात रवि पंडित के साथ गर्लफ्रेंड से मिलने का प्लान बनाते हैं और एक बार फिर से ठेले पर पुदीना बेचने निकलते हैं. ताकि गर्लफ्रेंड से कहीं मुलाकात हो जाए. पवन के गाने ‘पुदीना’ को रिलीज होने के एक घंटे में और आर्टिकल लिखे जाने तक इसे तीन लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इसे 77 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. अगर वीडियो के व्यूज के आंकड़े इसी तरह से बढ़ते रहे तो ये कहना गलत नहीं होगा कि इसे कुछ ही देर में एक मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल जाएंगे. दर्शकों का प्यार तो देखकर लग रहा है कि वीडियो भी यूट्यूब पर जल्द ही ट्रेंड करने लगेगा.

" isDesktop="true" id="4971311" >

गाना ‘पुदीना ऐ हसीना 2.0’ को पवन सिंह और शिल्पी राज (Pawan Singh-Shilpi Raj Songs) ने गाया है. दोनों की गायिकी में इसे काफी पसंद किया जा रहा है. पवन की एक्टिंग भी कमाल की है. वीडियो को पवन सिंह के साथ एक्ट्रेस स्वीटी सुपारी और रवि पंडित पर फिल्माया गया है. इसके लिरिक्स रौशन सिंह विश्वास और पियूश राय ने लिखे हैं. म्यूजिक डायरेक्टर प्रियांशु सिंह हैं. वीडियो का निर्देशन रवि पंडित ने किया है. कोरियोग्राफर विशाल गुप्ता हैं.

Tags: Bhojpuri, Bhojpuri songs, Pawan singh

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें