Home /News /entertainment /

pawan singh showed generosity on a disabled person he fed food at home and gift a expensive phone bhojpuri mogi

Pawan Singh ने दिखाई दरियादिली, बेगूसराय से आये दिव्यांग फैन को घर में खिलाया खाना और दिया महंगा फोन

दिव्यांग फैन से मिलकर भावुक हुए पवन सिंह

दिव्यांग फैन से मिलकर भावुक हुए पवन सिंह

पवन सिंह (Pawan Singh) न सिर्फ अपनी आवाज और अभिनय के जरिए लाखों लोगों के दिलों पर राज करते हैं बल्कि वे अक्सर अपनी दरियादिली के चलते भी चर्चा में रहते हैं. हाल ही में अभिनेता अपने एक दिव्यांग फैन को घर लेजाकर खाना खिलाया और फोन भी उपहार में दिया.

अधिक पढ़ें ...

    भोजपुरी पावर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) अपनी सिंगिंग और अभिनय के जरिए तो हमेशा ही लाखों फैंस का दिल जीतते हैं लेकिन असल जिंदगी में वह एक समाज सेवी भी हैं. इस बात का सबूत है उनका एक वीडियो, जिसमें वे एक दिव्यांग के साथ सड़क के किनारे बैठे हैं और बाद में उन्हें वे अपने घर में ले जाकर खाना खिला रहे हैं. बता दें कि पवन सिंह हमेशा से अपने फैन्स के प्रति उदार रहे हैं और समय समय पर उनकी दरियादिली समाने आती रहती है. यही वजह है कि जब मुंबई में बीते 3 दिनों से एक दिव्यांग उनके घर के बाहर उनसे मिलने आ रहा था, तब अभिनेता उससे मिलकर भावुक हो गए. उनसे जमीन पर बैठ कर बात की और फिर उन्हें अपने घर के अंदर ले गए और उन्हें खाना खिलाया और महंगे मोबाइल गिफ्ट किए.

    पवन सिंह से मिलने बेगुसराह के गांव से कुर्ला पहुंचा फैन
    अभिनेता की दरियादिली ही थी कि उन्होंने अपने फैंस की इक्छा का मान रखते हुए उन्हें सम्मान दिया. दरअसल, हुआ यूं कि बिहार के बेगूसराय जिले में बीहट का रहने वाला कुंदन, पवन सिंह के फैन है. शरीर से कुंदन दिव्यांग है, लेकिन उनकी ख्वाहिश जब पवन सिंह से मिलने की हुई तो वह पटना से ट्रेन पकड़ कर किसी तरह कुर्ला चला गया. वहां से वह लोगों से पवन सिंह का पता पूछते उनके घर के बाहर आ गया. वो कहता है जिस चीज को पाने की ख्वाहिश शिद्दत से की जाए, तो उसकी ख्वाहिश पूरी होकर ही रहती है फिर हुआ वही…

    3 दिन से पावर स्टार के घर के बाहर बैठा था दिव्यांग फैन
    पवन को जानकारी मिली कि एक दिव्यांग उनके घर के बाहर 3 दिनों से बैठा और वह पवन सिंह से मिलने बिहार से आया है. पवन तुरंत मिलने नीचे पहुंचे और जमीन पर बैठ कर खूब सारी बातें की. पवन अपने फैंस की दिवानगी जानते हैं, क्योंकि बीते दिनों कई फैंस ने अलग अलग तरीके से अपनी दीवानगी का इजहार उनके सामने किया है. बहरहाल, पवन ने उससे मुलाकात की और जमीन पर बैठ कर ही कुंदन की सारी कहानी सुनी. फिर उसे घर लाकर खाना खिलाया और घर जाने की व्यवस्था की. इतना ही नहीं पावर स्टार ने फैन को अपना एक नया मोबाइल भी दिया.

    आपको बता दें कि पवन सिंह आज इंडस्ट्री के रिकॉर्ड ब्रेकर स्टार हैं और उनका डिमांड अब भोजपुरी से लेकर बॉलीवुड में भी खूब है. वे जल्द ही टीसीरिज के लिए भी काम करने वाले हैं. इसके अलावा इस साल उनके कई गाने और फिल्में धूम मचाने को तैयार हैं. वहीं, होली पर भी पवन सबसे अधिक सुने जाने वाले स्टार थे.

    Tags: Bhojpuri, Bhojpuri superstar pawan singh, Pawan singh, Pawan singh new song, Pawan singh photos

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर