होम /न्यूज /मनोरंजन /Bhojpuri Song: सृष्टि पाठक को देख पवन सिंह का हुआ रोमांटिक मिजाज तो भोजपुरी एक्ट्रेस बोली- 'कमर लचालच करsता'

Bhojpuri Song: सृष्टि पाठक को देख पवन सिंह का हुआ रोमांटिक मिजाज तो भोजपुरी एक्ट्रेस बोली- 'कमर लचालच करsता'

Bhojpuri Song: सृष्टि पाठक को देख पवन सिंह का हुआ रोमांटिक मिजाज, देखिए

Bhojpuri Song: सृष्टि पाठक को देख पवन सिंह का हुआ रोमांटिक मिजाज, देखिए

Bhojpuri Video Song: भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) का नया म्यूजिक वीडियो 'कमर लचालच करsता' (Kamar Lachalach ...अधिक पढ़ें

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार एक्टर पवन सिंह (Pawan Singh) अपनी बेहतरीन गायिकी से लोगों को झूमने पर मजबूर कर देते हैं. उनका कोई भी गाना गाता है तो फट से वायरल की लिस्ट में शामिल हो जाता है. इसकी वजह है उनके फैंस और दर्शकों का एक्टर के प्रति प्यार. इसी बीच अब उनका नया वीडियो सॉन्ग (Bhojpuri New Video Song) ‘कमर लचालच करsता’ (Kamar Lachalach Karata) रिलीज किया गया है, जिस पर भी दर्शकों की ओर से ढेर सारा प्यार लुटाया जा रहा है. गाने को लाखों बार देखा जा चुका है और लोग इसे बार-बार देखना पसंद कर रहे हैं.

भोजपुरी गाना (Bhojpuri gana) ‘कमर लचालच करsता’ (Kamar Lachalach Karata) के वीडियो को DRJ Records Bhojpuri के यूट्यूब चैनल की ओर से जारी किया गया है. इसमें देखने के लिए मिल रहा है कि वो पावरस्टार भोजपुरी एक्ट्रेस सृष्टि पाठक (Shristi Pathak) की खूबसूरती और अदाओं को देखकर फिदा हो गए हैं और उनका मिजाज जो है काफी रोमांटिक हो गया है. ऐसे में एक्टर उनके साथ रोमांस करना चाहती हैं मगर एक्ट्रेस हैं कि उन्हें अपने पीछे घुमाती हैं और कहती हैं कि ‘बॉडी से बॉडी जब टच करsता पातर कमर लचालच करsता’. इस पर वो पवन के साथ अपने सिजलिंग मूव्स दिखाती हैं, जो कि देखते ही बनता है. वीडियो को पांच लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है, जो महज एक ही दिन में मिले हैं. इसे 27 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. गाने को काफी पसंद किया जा रहा है. एक्ट्रेस के डांस मूव्स से एक्सप्रेशंस तक सब कुछ कमाल के हैं. सॉन्ग के वीडियो को बड़े पैमाने पर फिल्माया गया है. इसमें बार की झलक देखने के लिए मिल है.

" isDesktop="true" id="4490908" >

आपको बता दें कि सृष्टि पाठक और पवन सिंह का ये गाना (Shristi Pathak-Pawan Singh Song) भोजपुरी फिल्म ‘धर्मा’ (Dharma) का है. इसमें पवन के अपोजिट एक्ट्रेस काजल राघवानी (Kajal Raghwani) नजर आने वाली हैं. फिल्म में पवन, सृष्टि और काजल के अलावा सायाजी शिंदे, पंकज मिश्रा, सिद्धार्थ शंकर श्रीवास्तव, आलोक सिंह, संजय वर्मा, चांदनी सिंह, काजल पाठक, आशीष यादव अहम भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं. इसके डायरेक्टर अरविंद चौबे हैं और राइटर सिद्धार्थ शंकर श्रीवास्तव हैं. असिस्टेंट डायरेक्टर आर्यन शुक्ला हैं. म्यूजिक डायरेक्टर छोटे बाबा, मधुकर आनंद, छोटू रावत हैं. कोरियोग्राफर रिक्की गुप्ता और संजीव शर्मा हैं.

इसके अलावा अगर गाना ‘कमर लचालच करsता’ की बात की जाए तो इसे पवन सिंह के साथ पुनीता प्रिया ने गाया है. दोनों की आवाज में ये काफी बेहतरीन है. लिरिक्स रजनीश चौबे के हैं. म्यूजिक छोटू रावत ने दिया हैं. म्यूजिक लेबल डीआरजे रिकॉर्ड्स का है. अगर पवन सिंह के अन्य प्रोजेक्ट्स की बात करें तो इसके अलावा उन्होंने हाल ही में बनारस में ‘हर हर गंगे’ (Har Har gange) की शूटिंग पूरी की है.

Tags: Bhojpuri, Bhojpuri songs, Pawan singh, Pawan singh new song

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें