होम /न्यूज /मनोरंजन /

Pawan Singh और स्मृति सिन्हा का एक और होली धमाका, भोजपुरी सॉन्ग 'फलाना बो फरार भईली' है बवाल गाना

Pawan Singh और स्मृति सिन्हा का एक और होली धमाका, भोजपुरी सॉन्ग 'फलाना बो फरार भईली' है बवाल गाना

Pawan Singh और स्मृति सिन्हा का एक और होली धमाका, देखिए भोजपुरी सॉन्ग 'फलाना बो फरार भईली' का वीडियो

Pawan Singh और स्मृति सिन्हा का एक और होली धमाका, देखिए भोजपुरी सॉन्ग 'फलाना बो फरार भईली' का वीडियो

Latest Bhojpuri Holi Song: भोजपुरी के पावरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) इन दिनों एक्ट्रेस स्मृति सिन्हा (Smriti Sinha) के साथ नए गानों को लेकर चर्चा में हैं. ऐसे में अब इस जोड़ी का नया गाना 'फलाना बो फरार भईली' (Falana Bo Farar Bhaili) धमाल मचा रहा है.

अधिक पढ़ें ...

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के दमदार एक्टर और सिंगर पवन सिंह (Pawan Singh) किसी ना किसी वजह से चर्चा में रहते हैं. ऐसे में इन दिनों वो अपनी होली म्यूजिक वीडियोज (Holi Music Video) को लेकर मीडिया में छाए हुए हैं. इस साल वो एक्ट्रेस स्मृति सिन्हा (Smriti sinha) के साथ होली गानों से धमाल मचा रहे हैं. अब इस जोड़ी का नया गाना ‘फलाना बो फरार भईली’ (Falana Bo Farar Bhaili) का वीडियो यूट्यूब पर रिलीज कर दिया गया है, जिसमें दोनों के बीच कमाल की कैमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है.

पवन सिंह और स्मृति सिन्हा (Pawan Singh-Smriti Sinha) का भोजपुरी गाना (Bhojpuri gaana) ‘फलाना बो फरार भईली’ (Falana Bo Farar Bhaili) का वीडियो पवन सिंह के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है. इस गाने के वीडियो में देखने के लिए मिल रहा है कि इसमें एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर को दिखाया गया है, जो कि पवन और स्मृति के बीच होता है. इसमें एक्ट्रेस दूसरे शख्स से शादीशुदा महिला का किरदार निभा रही हैं और पावरस्टार से प्यार करती हैं. होली के मौके पर वो अपने प्यार संग पति को छोड़कर भाग जाती हैं, जो कि इस गाने में फिल्माया गया है. पवन और स्मृति के बीच कमाल की कैमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है. वो जबरदस्त डांस मूव्स भी दिखा रही हैं.

भोजपुरी गाना (Bhojpuri gaana) ‘फलाना बो फरार भईली’ (Falana Bo Farar Bhaili) के वीडियो को खबर लिखे जाने तक दर्शकों से शानदार रिस्पांस मिल चुका है. इसे अभी तक साढ़े तीन लाख से भी ज्यादा व्यूज और एक लाख के करीब लाइक्स मिल चुके हैं. ये कहना गलत नहीं होगा कि अगर इसके व्यूज इसी तरह से बढ़ेंगे तो ये कुछ ही देर में एक मिलियन का भी आंकड़ा पार कर जाएगा.

यह भी पढ़ें- मांग में सिंदूर, गले में मंगलसूत्र पहने Arvind Akela kallu संग यूं दिखीं Amrapali Dubey, कहा- ‘शादी मुबारक’

अगर गाने की मेकिंग के बारे में बात की जाए तो इसे पवन सिंह ने गाया है और स्मृति सिन्हा (Pawan Singh-Smriti Sinha Holi Song) पर फिल्माया गया है. इसके लिरिक्स धीरज बबुआन ने लिखे हैं. म्यूजिक डायरेक्टर प्रियांशु सिंह हैं. वीडियो का निर्देशन देवेंद्र तिवारी ने किया है. कोरियोग्राफर गोल्डी बॉबी हैं. आपको बता दें कि इससे पहले पवन सिंह और स्मृति सिन्हा का गाना ‘व्हाइट लहंगा’ (White Lehanga) रिलीज किया गया था.

यह भी पढ़ें- Exclusive: शादी के दौरान 92 किलो की थीं भोजपुरी आइटम क्वीन Seema Singh, एनीवर्सरी पर देखें वेडिंग एलबम?

Tags: Bhojpuri, Bhojpuri holi song, Pawan singh, Pawan singh new song

अगली ख़बर