Home /News /entertainment /

pawan singh smrity sinha bhojpuri song saree se tadi video trending on one number on youtube watch it raya

Pawan Singh और स्मृति सिन्हा का Bhojpuri Song 'साड़ी से ताड़ी' नंबर वन पर कर रहा ट्रेंड, आपने देखा Video?

Pawan Singh और स्मृति सिन्हा का Bhojpuri Song 'साड़ी से ताड़ी' कर रहा ट्रेंड, देखिए Video

Pawan Singh और स्मृति सिन्हा का Bhojpuri Song 'साड़ी से ताड़ी' कर रहा ट्रेंड, देखिए Video

Bhojpuri Song: भोजपुरी पावरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) और स्मृति सिन्हा (Smrity Sinha) का गाना 'साड़ी से ताड़ी' (Saree Se Tadi) का वीडियो रिलीज होते ही यूट्यूब पर छा गया है. ये नंबर वन पर ट्रेंड कर रहा है. आपने देखा वीडियो?

भोजपुरी सिनेमा की खूबसूरत अदाकारा स्मृति सिन्हा (Smrity Sinha) और पावरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) की जोड़ी आजकल सुर्खियों में है. स्मृति सिन्हा बैक टू बैक पवन सिंह (Pawan Singh-Smrity Sinha Song) के साथ काम कर रही हैं. दोनों की केमिस्ट्री और जुगलबंदी दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर रही है. पिछले दिनों ही इस जोड़ी का गाना ‘साड़ी से ताड़ी’ (Saree Se Tadi) रिलीज हुआ था, जो कि आज लोगों की पहली पसंद बना हुआ है और यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है. इस गाने को महज 6 दिनों में 10 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

आपको बता दें कि स्मृति सिन्हा ने जब से भोजपुरी इंडस्ट्री में पवन सिंह के साथ कमबैक किया है, उनके गाने वायरल हो रहे हैं. इन दोनों सितारों की जोड़ी लंबे समय के बाद शुभ लाभ फिल्म्स के होली सॉन्ग ‘व्हाइट व्हाईट लहंगा’ में दिखाई दी थी, जिसमें स्मृति का बदला हुआ अंदाज दर्शकों को बहुत पसंद आया था. होली का ही दूसरा म्युजिक वीडियो ‘फलाना बो फरार भईली’ के वीडियो को पवन सिंह के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है. ये रिलीज होते ही ट्रेंडिंग नंबर वन पर चला गया था. होली के एक हफ्ते बाद तक नंबर वन ट्रेंडिंग में था. उनके इस गाने ने तो इतिहास रच दिया था.

इन तीनों गानों के बाद अब इनकी जोड़ी एक बार फिर से बड़े पर्दे पर धमाल मचाने के लिए तैयार है. जी हां, पवन सिंह और स्मृति सिन्हा (Pawan Singh-Smrity Sinha Films) जल्द ही यशी फिल्म्स के बैनर तले बन रही दो फिल्मों में नजर आएंगे, जिसकी शूटिंग लंदन में हुई है और कुछ मुम्बई में होने वाली है. स्मृति सिन्हा इन दिनों चंदन उपाध्याय के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘हर हर गंगे’ की शूटिंग में वयस्त है. मूवी की शूटिंग फिलहाल वाराणसी के कई लोकेशनों पर की जा रही है.

सूत्रों का कहना है कि पवन सिंह और स्मृति सिन्हा स्टारर इस फिल्म की कहानी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छ गंगा अभियान से प्रेरित है. अभिनेत्री स्मृति सिन्हा का कहना है कि फिल्म ‘हर हर गंगे’ जैसे प्रोजेक्ट का हिस्सा होना मेरे लिए बड़े गर्व की बात है. आजकल भोजपुरी सिनेमा में भी कंटेंट पर आधारित कहानियां कही जा रही हैं यह एक ऐसा ही सिनेमा है. पवन सिंह का रोल इस फ़िल्म में उनके फैंस के लिए सरप्राइज पैकेज होगा वहीं स्मृति अपने किरदार को लेकर भी काफी उत्साहित है. फ़िल्म मनोरंजक होने के साथ साथ एक जरुरी सन्देश भी देती है.’

Tags: Bhojpuri, Bhojpuri songs, Pawan singh, Pawan singh new song

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर