Home /News /entertainment /

pawan singh starrer first bhojpuri web series prapanch trailer video released watch here raya

Prapanch Trailer: आ गया भोजपुरी की पहली वेब सीरीज 'प्रपंच' का ट्रेलर, ऐक्शन मोड में दिखे Pawan Singh

Prapanch Trailer: आ गया भोजपुरी की पहली वेब सीरीज 'प्रपंच' का ट्रेलर

Prapanch Trailer: आ गया भोजपुरी की पहली वेब सीरीज 'प्रपंच' का ट्रेलर

Prapanch Trailer: भोजपुरी पावरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) स्टारर वेब सीरीज 'प्रपंच' (Prapanch Trailer) का ट्रेलर वीडियो रिलीज किया जा चुका है. इसमें सुपरस्टार को ऐक्शन मोड में देखा जा सकता है, उनका अभी तक के सबसे किरदारों से एकदम अलग किरदार देखने के लिए मिल रहा है.

अधिक पढ़ें ...

बॉलीवुड में इन दिनों फिल्मों के साथ-साथ वेब सीरीज (Bhojpuri Web series) का दौर तेजी से बढ़ा है. फिल्मों से अच्छा रिस्पांस वेब सीरीज को दर्शकों से ओटीटी पर मिल रहा है. ऐसे में अब भोजपुरी में भी वेब सीरीज की शुरुआत हो गई है, जिसमें आपको गंदी राजनीति और ढीली कानून व्यवस्था के खिलाफ हो रही लड़ाई को दिखाया गया है. इस वेब सीरीज का नाम ‘प्रपंच’ (Prapanch Trailer) है. इसका ट्रेलर वीडियो रिलीज किया गया है. इससे पहले इसका टीजर वीडियो रिलीज किया गया था, जिसे देखने के बाद फैंस काफी एक्साइटेड हो गए थे.

भोजपुरी की पहली और ऐक्शन थ्रिलर वेब सीरीज (Bhojpuri First Web Series) ‘प्रपंच’ (Prapanch) के ट्रेलर वीडियो में देखने के लिए मिल रहा है कि पवन सिंह पहले तो एक सीधे-साधे इंसान होते हैं, जिसे ढीली कानून व्यवस्था और गंदी राजनीति ने अच्छाई की राह पर उपेंद्र यानी की पवन सिंह को बंदूक थामने पर मजबूर कर देती है. ‘प्रपंच’ की कहानी जनता के नायक उपेंद्र की है, जो सिस्टम के खिलाफ रह कर अपने सामाजिक दायित्वों का निर्वहन करता है. इसमें वो आपको हर कड़ी बेहद ही सादगी से देखने के लिए मिलने वाली है कि जब कोई सरीफ अपनी सराफत छोड़ता है तो किस हद तक जा सकता है और कोई नेता देश की स्थिति को सुधारना चाहे तो कैसे सुधार सकता है. इसके ट्रेलर वीडियो में पवन सिंह को कहते हुए सुना जा सकता है कि ‘किसी को इतना भी नहीं छेड़ना चाहिए कि उसके सब्र का बांध टूट जाए…’ ये अपने आप में ही भारी भरकम डायलॉग है, जो कि दर्शकों के सब्र के बांध को तोड़ रहा है. लोग इसे देखने के लिए काफी एक्साइटेड हो गए हैं.

अगर बात की जाए कि भोजपुरी वेब सीरीज (Bhojpuri Web series Prapanch) ‘प्रपंच’ को देखने की तो ये आपको कहीं और नहीं बल्कि चौपाल भोजपुरी ऐप पर देखने के लिए मिलेगी, जिसका केवल भोजपुरी फिल्में और वेब सीरीज को रिलीज किए जाने के लिए तैयार किया गया है. बहरहाल, अगर इसकी स्टारकास्ट की बात की जाए तो इसमें पवन सिंह के अलावा सबिहा अली खान (सहनूर), जफर वारिस खान, शाबिया जाफरी, ब्रिज भूषण शुक्ला, विनीत विशाल जैसे कलाकार अहम भूमिकाओं में दिखेंगे. इस वेब सीरीज को डायरेक्टर रजनीश मिश्रा ने निर्देशित किया है.

Tags: Bhojpuri, Bhojpuri film, Pawan singh

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर