लॉलीपॉप लागेलू गाने में बिल्कुल अलग दिखते थे पवन सिंह, आज वीडियो देखकर कोई पहचान भी नहीं पाएगा

लॉलीपॉप लागेलू गाने में बिल्कुल अलग दिखते थे पवन सिंह, आज वीडियो देखकर कोई पहचान भी नहीं पाएगा
पवन सिंह का भोजपुरी गाना (Photo Grab- Wave Music/Youtube Video)

भोजपुरी गाने (Bhojpuri Song) 'लॉलीपॉप लागेलू' (Lollypop Lagelu) में पवन सिंह (Pawan Singh) के देखकर आप पहचान नहीं पाएंगे.

  • Share this:
मुंबई. भोजपुरी (Bhojpuri) सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) अपनी ताबड़तोड़ फैन फॉलोइंग के लिए पहचाने जाते हैं. चाहे कोई फिल्म हो या म्यूजिक वीडियो, जिसमें में पवन सिंह नजर आते है उसे पहले ही सुपरहिट मान लिया जाता है. पवन सिंह की क्रेजी फैन फॉलोइंग की वजह से आए दिन उनका कोई न कोई भोजपुरी गाना सोशल मीडिया (Social Media) पर ट्रेंड करते दिखाई दे जाता है. हाल ही में पवन सिंह का एक काफी पुराना भोजपुरी गाना (Bhojpuri Song) वायरल हो रहा है. ये भोजपुरी सिनेमा से सबसे हिट गानों में से एक है. खास बात ये है कि इस गाने में पवन सिंह बिलकुल अलग नजर आ रहे हैं, उन्हें देखकर आप पहचान भी नहीं पाएंगे.

हम बात कर रहे हैं भोजपुरी गाने 'लॉलीपॉप लागेलू' (Lollypop Lagelu), इस गाने में पवन सिंह नजर आए थे. आज इस गाने के वीडियो में पवन सिंह को देखकर आर यकीन नहीं कर पाएंगे. इस सुपहिट भोजपुरी गाने को देखें तो इसमें पवन सिंह बिना दाढ़ी और मूछ के नजर आ रहे हैं. ये गाना काफी साल पुराना है, जब पवन सिंह ने अपने करियर की शुरुआत ही की थी. वहीं इसी गाने ने पवन सिंह को जबरदस्त लोकप्रियता दिलाई थी. यहां देखें 'लॉलीपॉप लागेलू' में कैसे दिख रहे हैं पवन सिंह-





दिलचस्प बात ये भी है कि इस गाने को पवन सिंह ने खुद गाया है. जिसका म्यूजिक विनय विनायक ने दिया है. जाहिर सी बात है कि इस गाने को पवन सिंह की आवाज और उनके अंदाज ने हिट बना दिया है. 5 मिनट के इस गाने में एक मॉडल नजर आ रही हैं और पवन सिंह इस मॉडल के आस-पास डांस करते और गाना गाते दिखाई दे रहे हैं. बिना दाढ़ी और मूछ के पवन सिंह को आज भी फैंस भूल नहीं पाए हैं.
बता दें कि पवन सिंह भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के एक्शन हीरो माने जाते हैं. इसके अलावा रोमांस से भरे सीन में भी उनका कोई जवाब नहीं है. अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पवन सिंह अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी कॉन्ट्रोवर्सीज की वजह से भी जबरदस्त सुर्खियां बटोर चुके हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading