Home /News /entertainment /

pawan singh vs khesari bhojpuri song saree se tadi controversy watch here video raya

क्या Pawan Singh ने चुराया Khesari lal का Bhojpuri Song 'साड़ी से ताड़ी'? एक बार फिर से गर्म हुआ मुद्दा

क्या Pawan Singh ने चुराया Khesari lal का Bhojpuri Song 'साड़ी से ताड़ी'?

क्या Pawan Singh ने चुराया Khesari lal का Bhojpuri Song 'साड़ी से ताड़ी'?

Bhojpuri Song: भोजपुरी एक्टर पवन सिंह (Pawan Singh) का नया म्यूजिक वीडियो 'साड़ी से ताड़ी' (Saree Se Tadi) रिलीज कर दिया गया है. इसमें उनके साथ एक्ट्रेस स्मृति सिन्हा (Smrity Sinha) जबरदस्त रोमांस कर रही हैं. देखिए वीडियो...

भोजपुरी पावरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) इन दिनों दूसरी वाइफ ज्योति सिंह (Jyoti Singh) संग तलाक को लेकर चर्चा में बने हुए हैं और को-एक्ट्रेस स्मृति सिन्हा संग रिश्ते को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. इसी बीच अब दोनों स्टार्स का एक नया और बहुचर्चित गाना ‘साड़ी से ताड़ी’ (Saree Se Tadi) का वीडयो रिलीज कर दिया गया है. इस गाने के वीडियो में इनके बीच शानदार केमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है. वो साथ में जबरदस्त रोमांस का तड़का लगा रहे हैं. मगर उनका ये गाना रिलीज होते ही एक बार फिर से सोशल मीडिया पर पवन सिंह और खेसारी (Pawan Singh Vs Khesari) फैंस आमने सामने आ गए हैं और पावरस्टार पर खेसारी का गाना चुराने का आरोप लगा रहे हैं.

Pawan Singh Official के यूट्यूब चैनल से रिलीज उनका नया वीडियो सॉन्ग (Pawan Singh New Songs) ‘साड़ी से ताड़ी’ (Saree Se Tadi) रिलीज होते ही छा गया है. उनके इस गाने का लोगों को बेसब्री से इंतजार था. इस गाने का टीजर वीडियो एक दिन पहली ही रिलीज कर दिया गया है, जिसके बाद पवन सिंह फैंस इसे लेकर काफी एक्साइटेड हो गए थे. अब गाने का फुल वीडियो भी जारी कर दिया गया है. मगर ये गाना रिलीज होते ही विवादों में आ गया है. खेसारी के फैंस का आरोप है कि पावरस्टार ने उनका गाना चुराया है. दरअसल, पवन से पहले खेसारी लाल यादव (Pawan Singh-khesari lal yadav Songs) ने ‘ताड़ी को साड़ी से छानकर पिया’ था. इस गाने में उनके साथ एक्ट्रेस सीमा सिंह थीं, दोनों स्टार्स के साथ ये एक आइटम सॉन्ग फिल्माया गया है.

वहीं, पवन सिंह और स्मृति सिन्हा (Pawan Singh-Smrity Sinha Songs) स्टारर गाना भी ‘ताड़ी को साड़ी से छानकर पीने’ वाला है. दोनों ही गानों के लिरिक्स एक जैसे होने के नाते काफी बवाल मचा हुआ है. पवन के गाने के टीजर वीडियो को रिलीज होने के बाद से ही फैंस सोशल मीडिया पर इसकी और खेसारी के गाने की छोटी-छोटी क्लिप शेयर कर रहे हैं और पवन सिंह पर खेसारी के गाने को कॉपी और चोरी करने का आरोप लगा रहे हैं. इस मामले को लेकर कई यूट्यूबर्स ने भी वीडियो शेयर किया है. आपको बता दें कि गाने के पूरे लिरिक्स अलग हैं, मगर ‘ताड़ी साड़ी से छानकर पीने’ वाला मुखड़ा एक जैसा ही है, जिसे लेकर काफी बवाल मचा हुआ है.

अगर पवन सिंह और स्मृति सिन्हा के गाने ‘साड़ी से ताड़ी’ (Saree Se Tadi) के वीडियो की बात की जाए तो इसमें दोनों स्टार्स के बीच कमाल की केमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है. इनके वीडियो को ढाई लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और एक लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. इस गाने को पवन सिंह के साथ शिल्पी राज (Pawan Singh-Shilpi Raj Songs) ने गाया है. गाने के लिरिक्स विजय चौहान ने लिखा है. म्यूजिक डायरेक्टर आर्या शर्मा हैं और वीडियो का निर्देशन गोल्डी जायसवाल ने किया है. कोरियोग्राफर बॉबी जैक्सन हैं.

Tags: Bhojpuri, Khesari lal yadav, Pawan singh

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर