Home /News /entertainment /

pawan singh wife jyoti singh reached with vermilion during divorce hearing from pawer star bhojpuri mogi 2

Pawan Singh से तलाक की सुनवाई के बीच मांग में सिंदूर लगाए पहुंची Jyoti Singh, पावर स्टार पर लगाए कई गंभीर आरोप

तलाक की सुनवाई के बीच मांग में सिंदूर भरे दिखीं पवन सिंह की वाइफ

तलाक की सुनवाई के बीच मांग में सिंदूर भरे दिखीं पवन सिंह की वाइफ

पवन सिंह (Pawan Singh) और उनकी पत्नी के बीच तलाक की अर्जी की आज सुनवाई हुई. इस दौरान पावर स्टार की पत्नी मांग में सिंदूर लगाए दिखीं. वहीं कोर्ट में पेशी से एक दिन पहले भी उन्होंने एक तस्वीर शेयर की जिसमें वे पवन सिंह के नाम का सिंदूर लगाए दिखीं.

अधिक पढ़ें ...

पवन सिंह (Pawan Singh) ने जबसे अपनी दूसरी पत्नी ज्योति सिंह से तलाक लेने के लिए अर्जी डालती है तबसे फैंस उनसे जुड़े हर एक अपडेट पर पैनी नजर बनाए हुए हैं. गुरुवार (26 मई) को दोनों दंपत्ति आराप फैमिली कोर्ट में पहुंचे. पावर स्टार पहले और थोड़ी देर बाद उनकी पत्नी अलग-अलग अदालत में पेशी के लिए उपस्थित हुईं. दोनों ने जज के समक्ष अपनी-अपनी बात रखी और इसी बीच उनकी थोड़ी देर की काउंसलिंग भी हुई. इस बीच कोर्ट के बाहर बड़ी संख्यया में पवन सिंह के फैंस दिखाई दिए. दिलचस्प बात ये है कि जिस दिन इन दोनों की बातों को न्यायधीश ने सुना, उस दौरान ज्योति सिंह मांग में सिंदूर लगाए नजर आईं.

कोर्ट में मांग में सिंदूर लगाए दिखीं ज्योति सिंह

ज्योति सिंह न सिर्फ कोर्ट में सिंदूर लगाए दिखीं बल्कि पवन सिंह के साथ कोर्ट में पेशी से एक दिन पहले भी उन्होंने अपनी एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वे मांग भरे देखी जा सकती हैं. ब्लू कलर की साड़ी, माथे पर बिंदी, होठों पर लिपस्टिक लगाए हुए ज्योति सिंह की इस तस्वीर पर लोग काफी पसंद कर रहे हैं. इस पर पवन सिंह के फैंस भी उन्हें खूबसूरत भाभी बता रहे हैं. वहीं फैमिली कोर्ट में वे ग्रीन कलर के सलवार सूट में पहुंची और इसमें भी उनकी मांग में सिंदूर देखा जा सकता है. ये दोनों ही तस्वीरें साबित करती हैं कि शायद इन दोनों के बीच सुलह हो जाए. हालांकि, जब तक मामला कोर्ट में इस बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता है.

जज ने दोनों से आपसी मैटर को मिलकर सुलझाने को कहा

जानकारी के अनुसार, कोर्ट के जज ने दोनों से काउंसलिंग के दौरान कहा कि अगर वे दोनों इस पर्सनल मैटर को आपस में बातचीत कर सुलझा लेते हैं तो बेहतर रहेगा. न्यायधीश के कहने पर दोनों ने सहमति जताई है. लिहाजा अगर वे अपने गिले शिकवे भुलाकर फिर से साथ आने को तैयार हुए तो मामला रफा-दफा हो जाएगा. अब देखना ये होगा दंपत्ति किस अपने रिश्ते को आगे ले जाना चाहता है. ज्योति के वकील दिनेश चौधरी ने बताया कि बलिया कोर्ट में पवन सिंह के खिलाफ भरण पोशण का केस भी दर्ज कराया गया है.

पवन सिंह पर लगाए अबॉर्शन सहित गंभीर आरोप लगा चुकीं ज्योति सिंह

गुरुवार को सुबह के वक्त हुई सुनवाई में ज्योति सिंह ने पवन सिंह पर गंभीर आरोप लगाए हैं. उनका कहना है कि पावर स्टार ने एक नहीं बल्कि उनका दो-दो बार अबॉर्शन यानी गर्भपात कराया है. मालूम हो कि ज्योति के अधिवक्ता विष्णु धर पांडेय ने 28 अप्रैल के दिन मीडिया को पिछली बार सुनवाई में बताया था कि शादी के बाद पवन सिंह दूसरी पत्नी के साथ अत्याचार करते थे जिससे उनके वैवाहिक जीवन में मुश्किलें आईं. पावर स्टार पर ये भी आरोप है कि वे पत्नी के साथ मारपीट और गाली-गलौज भी करते हैं.

Tags: Bhojpuri, Pawan singh

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर