Home /News /entertainment /

payal rohatgi raaghav nayyar bhojpuri song oka boka completed 4 years from halfa machake gaiel raya

Video: पायल रोहतगी संग रोमांस कर चुके हैं रानी चटर्जी के रूमर्ड बॉयफ्रेंड राघव नय्यर, Oka Boka को हुए 4 साल

Video: पायल रोहतगी संग रोमांस कर चुका है रानी चटर्जी का रूमर्ड बॉयफ्रेंड, देखिए वीडियो

Video: पायल रोहतगी संग रोमांस कर चुका है रानी चटर्जी का रूमर्ड बॉयफ्रेंड, देखिए वीडियो

Song Oka Boka Completed 4 years: भोजपुरी एक्टर राघव नय्यर (Raaghav Nayyar) एक्ट्रेस पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) के साथ रोमांस कर चुके हैं. दोनों 'ओका बोका' (Oka Boka) में नजर आए थे और इसे चार साल का वक्त बीत गया है.

भोजपुरी एक्टर राघव नय्यर (Raaghav Nayyar) और रानी चटर्जी (Rani chatterjee) कई भोजपुरी फिल्मों और वेब सीरीज में साथ काम कर चुके हैं, हालांकि वो अभी रिलीज नहीं हुई हैं. यहां तक कि दोनों के रिलेशनशिप की खबरें भी मीडिया में आ चुकी हैं और एक्ट्रेस ने बाद में आकर अपने रिश्ते पर सफाई भी दी थी. राघव ने भोजपुरी में 2018 में डेब्यू किया था उनकी इस फिल्म का नाम था, ‘हल्फा मचाइके गईल’ (Halfa Machake Gaiel). इसके एक गाने में उन्होंने एक्ट्रेस पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) के साथ रोमांस किया था, जिसे रिलीज हुए चार साल हो गए हैं. इस बात की जानकारी खुद एक्टर ने ही दी है.

राघव नय्यर ने इंस्टाग्राम पर अपनी डेब्यू फिल्म (Raaghav Nayyar Debut Bhojpuri Film) ‘हल्फा मचाइके गईल’ (Halfa Machake Gaiel) के गाने ‘ओका बोका’ (Oka Boka) का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें दोनों ही कलाकार को रोमांस करते हुए देखा जा सकता है. ये एक आइटम सॉन्ग है, इसमें पायल ने राघव के साथ ताबड़तोड़ रोमांस किया था. वीडियो को शेयर करने के साथ ही एक्टर ने लिखा, ‘बेहतरीन सॉन्ग ‘ओका बोका’ (Oka Boka) को चार हो गए. ये मेरी डेब्यू फिल्म ‘हल्फा मचाइके गईल’ (Halfa Machake Gaiel) का गाना है’.

आपको बता दें कि भोजपुरी फिल्म (Bhojpuri Film) ‘हल्फा मचाइके गईल’ (Halfa Machake Gaiel) को 2018 में रिलीज किया गया था. इसमें राघव की एक्टिंग को काफी पसंद किया गया था. फिल्म में उनके साथ शिप्रा गौर (Shipra gaur) नजर आई थीं. दोनों के बीच कमाल की कैमिस्ट्री देखने के लिए मिली थी. इसे सुनील शेट्टी, गोविंदा और अब्बास मस्तान ने लॉन्च किया था. इस मूवी के बाद उन्होंने ढेरों फिल्मों में काम किया और अब तो वो एक्ट्रेस रानी चटर्जी के साथ किसी वेब सीरीज में भी काम कर चुके हैं, हालांकि, वो रिलीज नहीं हुई है. इसकी शूटिंग के दौरान एक्ट्रेस ने उनके साथ अपनी खूब तस्वीरें भी शेयर की थी.

राघव ने लंदन में की पवन सिंह संग फिल्म की शूटिंग
अगर राघव के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो हाल ही में उनकी फिल्म (Bhojpuri Film laado) ‘लाडो’ (Laado) रिलीज हुई थी. इसकी कहानी लड़की पर आधारित है, जिसमें भ्रूण हत्या के बारे में दिखाया गया है. फिल्म में निधि झा थीं और यश कुमार ने स्पेशल अपीयरेंस दी है. इसके अलावा एक्टर ने हाल ही में ‘अतीत’ (Ateet) शूट की है, इसके निर्देशक अनिल नैनन हैं. इसमें उनके साथ रितेश पांडे (Ritesh pandey) और अनारा गुप्ता (Anara gupta) हैं. इसके साथ ही वो पवन सिंह (Pawan Singh) और स्मृति सिन्हा (Smrity Sinha) के साथ भी एक लव स्टोरी पर आधारित मूवी में दिखाई देंगे, जिसकी शूटिंग लंदन में की जाएगी.

Tags: Bhojpuri, Bhojpuri Actress, Rani Chatterjee

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर