रवि किशन की फिल्म ‘राधे’ का गाना ‘थाली में सतू सान के’ रिलीज के साथ ही मचा रहा धमाल, देखिए Video

देखिए Video

नेता (Politician) और एक्टर रवि किशन की भोजपुरी फिल्म 'राधे' (Radhe) का एक गाना ‘थाली में सतू सान के’ (Thali Mein Sattu Saan Ke) रिलीज होते ही गदर मचा रहा है. फिल्म में रवि किशन (Ravi Kishan) और प्रियंका पंडित (Priyanka Pandit) के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिलेगी. देखिए Video

  • Share this:
    Thali Mein Sattu Saan Ke - थाली में सतू सान के | Radhe | Ravi Kishan | Full Song|Superhit Movie Song. रितेश ठाकुर के निर्देशन में बन रही रवि किशन (Ravi Kishan) स्टारर भोजपुरी (Bhojpuri) फिल्म 'राधे' (Radhe) का एक और गाना थाली में सतू सान के’ (Thali Mein Sattu Saan Ke) यूट्यब पर रिलीज हो चुका है. इससे पहले भी फिल्म के जो गाने रिलीज हुए हैं सभी हिट हे गए हैं. इस गाने को भी कुछ ही देर में हजारों व्यूज मिल गए हैं. सॉन्ग से साफ पता चल रहा है कि मूवी में रवि किशन (Ravi Kishan) और प्रियंका पंडित (Priyanka Pandit) के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिलेगी. इस गाने में भी रोमांस का जबरदस्त तड़का देखने को मिल रहा है.





    गाने का म्यूजिक बनाया है रितेश ठाकुर (Ritesh Thakur) ने और इसे लिखा है राजेश सहारनपुरी (Rajesh Saharanpuri) ने. इसके डायरेक्ट भी रितेश ठाकुर (Ritesh Thakur) ने किया है. साथ ही प्रोड्यूस किया है नेहा श्री (Neha Shree) ने. बताया जा रहा है कि मूवी में जितना रोमांस है उतना ही भरपूर एक्शन और कॉमेडी सीन्स भी हैं. फिल्म में रवि किशन के अलावा अरविंद अकेला कल्लू भी मुख्य भूमिका में हैं. बता दें, इसमें सबसे दिलचस्प बात ये है कि मूवी में एक हाथी भी मुख्य भूमिका निभाता हुआ नजर आएगा.

    हाल ही में फिल्म 'राधे' (Radhe) का एक गाना ‘सजल सेजरिया’ (Sajal Sejariya) रिलीज हुआ था, जिसे दर्शकों का खासा प्यार मिल रहा है. गाने को अबतक 1,17,326 लाख बार देखा जा चुका है, इसके अलावा एक्टर और सांसद रवि किशन (Ravi Kishan) और एक्ट्रेस नेहाश्री की इस फिल्म का धमाकेदार गाना 'नयन बा नशीला' (Nayan Ba Nasila) भी रिलीज होने के साथ ही यूट्यूब पर गर्दा उड़ा रहा है. इस खूबसूरत गाने में रवि किशन और नेहाश्री (Ravi Kishan Neha Shree) के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.